दिल्ली की सड़कों पर गुंडागर्दी कर रही है बीजेपी, आबकारी नीति के खिलाफ ‘चक्का जाम’ पर भड़के मनीष सिसोदिया

90

दिल्ली की सड़कों पर गुंडागर्दी कर रही है बीजेपी, आबकारी नीति के खिलाफ ‘चक्का जाम’ पर भड़के मनीष सिसोदिया

हाइलाइट्स

  • नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी ने सोमवार को अलग-अलग जगहों पर किया ‘चक्का जाम’
  • मनीष सिसोदिया ने लगाया आरोप- भाजपा के दिल्ली के शराब माफियाओं से पुराने संबंध हैं
  • डिप्टी सीएम बोले- चोरी के स्रोत बंद किए तो सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही है बीजेपी

नई दिल्ली
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बीजेपीपर सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ ‘चक्का जाम’ के बहाने शहर की सड़कों पर ‘गुंडागर्दी’ करने का आरोप लगाया। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा के शराब माफियाओं से संबंध हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि भाजपा के दिल्ली के शराब माफिया के साथ ‘पुराने संबंध’ हैं वे अपनी जेब भरने के लिए लोगों के 3,500 करोड़ रुपये ‘लूट’ रहे हैं।

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही बीजेपी
उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली की सड़कों पर गुंडागर्दी कर रही है, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही है क्योंकि उनकी चोरी के स्रोत को बंद कर दिया गया है। जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में शराब की दुकानों की संख्या नहीं बढ़ी है। उन्होंने कहा कि 2015 में, 850 शराब की दुकानें थीं और नई आबकारी नीति के तहत अब तक केवल 501 दुकानें ही खुली हैं।

Delhi BJP ‘Chakka Jam’: जाम और हंगामा तो ठीक है लेकिन कोरोना और नियमों के बारे में क्या कहेंगे

बीजेपी के चक्का जाम से लोगों को परेशानी
दिल्ली सरकार की नयी आबकारी नीति के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर ‘चक्का जाम’ किया। भाजपा के ‘चक्का जाम‘ के कारण रिंग रोड, आईटीओ और कई अन्य प्रमुख मार्गों पर लंबा जाम लग गया, जिसके परिणामस्वरूप लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दिल्ली में नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी आज करेगी चक्का जाम
नई शराब नीति वापस नहीं लेने तक जारी रहेगा विरोध
भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया। आदेश गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा, “दिल्ली सरकार अपनी नयी आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नयी शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती।” उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों, स्कूलों और रिहायशी इलाकों के पास शराब की दुकानें नहीं चलने दी जाएंगी।

sisodia chakka jam

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link