दिल्लीः बुजुर्ग को कुर्सी से बांधकर मार डाला फिर मांगी एक करोड़ की फिरौती, लोकेशन ट्रेस कर पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

45
दिल्लीः बुजुर्ग को कुर्सी से बांधकर मार डाला फिर मांगी एक करोड़ की फिरौती, लोकेशन ट्रेस कर पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

दिल्लीः बुजुर्ग को कुर्सी से बांधकर मार डाला फिर मांगी एक करोड़ की फिरौती, लोकेशन ट्रेस कर पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश

नई दिल्लीः अपने पिता को जिंदा वापस पाना चाहती हो तो एक करोड़ रुपये का इंतजाम कर लो। जगतपुरी इलाके में सोमवार को दोपहर के समय कुछ इसी तरह की धमकी एक बेटी को उसके पिता के फोन से आई। देर शाम कुलदीप सिंह (75) की लाश कृष्णा नगर की एक दुकान में मिली। उन्हें कुर्सी पर बांधा हुआ था। शुरुआती जांच के बाद माना जा रहा है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने के बाद कुछ ही घंटों में आरोपी अमनदीप उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि वह एक डील में मीडिएटर था। इसके लिए उसने कुलदीप से 16 लाख रुपयों की मांग की थी। वह रुपये नहीं दे रहे थे, इसी बात को लेकर आरोपी ने कल उन्हें अपनी दुकान पर बुलाया। कमिशन को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और उसने गुस्से में उन्हें मार डाला। बाद में परिवार को फिरौती के लिए कॉल की। पुलिस मानकर चल रही है कि आरोपी ने ऐसा पुलिस व परिवार को गुमराह करने के लिए किया होगा। खबर लिखे जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।

एक लाश… 10 टुकड़े, खौफनाक मर्डर के बाद खुद भी दे दी जान, एमपी में रूह कंपा देने वाला कांड
कुलदीप सिंह परिवार सहित जगतपुरी इलाके में रहते थे। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। सोमवार दोपहर करीब 2:45 पर उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुलदीप का अपहरण हो गया है। अपहरणकर्ता उन्हें जिंदा छोड़ने की एवज में एक करोड़ रुपये की मांग कर रहा है। सूचना मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी गई। पुलिस टीम ने छानबीन शुरू की।

आरोपी सोनू को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ कर पूरे घटनाक्रम का पता किया जा रहा है।

रोहित मीणा, डीसीपी शाहदरा

आखिरी कॉल के लोकेशन से मिली मदद

दोपहर करीब 1 बजे ही बुजुर्ग का फोन बंद हो गया था। जहां से आखिरी बार कॉल हुई थी, उस इलाके के कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। एक फुटेज से पता चला कि कुलदीप स्कूटी से कृष्णा नगर की एक दुकान पर गए थे। वह अंदर जाते तो दिखे, लेकिन बाहर नहीं आए। दुकानदार 1:40 पर ही दुकान बंद कर के चला गया था। शक होने पर दुकान का ताला तोड़कर शटर उठाकर अंदर घुसी तो सभी के होश उड़ गए। कुलदीप की लाश कुर्सी से बंधी हुई थी। लेडिज़ कपड़ों की यह दुकान सोनू की थी, जो उसने कुछ दिन पहले ही शुरू की थी। आरोपी के पिता से पूछताछ की तो पता चला कि वह दुकान बंद कर के रोहतक में रिश्तेदारों के यहां चला गया है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News