तो इसलिए ‘द केरल स्टोरी’ को नहीं मिल रहे ओटीटी पर खरीदार! मेकर्स ने खेला झूठा विक्‍ट‍िम कार्ड?

7
तो इसलिए ‘द केरल स्टोरी’ को नहीं मिल रहे ओटीटी पर खरीदार! मेकर्स ने खेला झूठा विक्‍ट‍िम कार्ड?

तो इसलिए ‘द केरल स्टोरी’ को नहीं मिल रहे ओटीटी पर खरीदार! मेकर्स ने खेला झूठा विक्‍ट‍िम कार्ड?

सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने थिएटर में खूब धुनकर कमाई की थी। फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भारत में अब तक 241.74 करोड़ नेट कलेक्शन किया, और वर्ल्डवाइड 302 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। हैरान करने वाली खबर ये रही कि जिस फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला, वहीं इसे अब ओटीटी पर कोई खरीदार नहीं मिल रहा।

‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसे सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने प्रोपेगेंडा फिल्म कहा था। फिल्म मई में रिलीज हुई और लंबे समय तक हॉल में छाई रही। हालांकि, फिल्म रिलीज के तुरंत बाद इसे वेस्ट बंगाल में बैन भी किया गया था। वहीं केरल और तेलुगू में ऑडियंस की कमी का दावा करते हुए थिएटर मालिकों ने फिल्म के शोज़ खत्म करने की भी बातें कही थीं। उत्तर-प्रदेश और मध्य प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री भी किया गया था। हालांकि, धीरे-धीरे ही सही, फिल्म ने सिनेमाघरों पर राज किया। महज 15-20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर डाली है और अब नजरें ओटीटी पर हैं।

The Kerala Story पर क्‍यों भड़के अनुराग कश्‍यप? जानिए क्‍यों कहा- बैन के ख‍िलाफ हूं, लेकिन फिल्‍म प्रोपेगेंडा है

फिल्ममेकर ने कहा-फिल्म इंडस्ट्री उन्हें सजा देने के लिए गैंगअप कर रही

अब फिल्म रिलीज के लिए सैटेलाइट और डिजिटल पार्टनर्स तलाश रही है। कुछ दिनों पहले डायरेक्टर सुदीप्तो सेन को कहते हुए सुना गया था कि उन्हें फिल्म के लिए कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला था। फिल्ममेकर ने ये भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री उन्हें सजा देने के लिए गैंगअप कर रही है। हालांकि, अब हमें जो कुछ सुनने को मिला है, वो इस कहानी से साफ अलग है।

Yogita Bihani Exclusive: ‘द केरल स्टोरी’ की योगिता बिहानी का जबराट इंटरव्यू, लव-जिहाद पर कही ये बात

‘मेकर्स ने मांगी है मोटी रकम, सुदीप्तो सेन खेल रहे विक्टिम कार्ड’

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने ETimes को बताया कि इस फिल्म के मेकर्स बहुत अधिक रकम मांग रहे हैं और मार्केट का हाल देखते हुए ओटटी प्लेयर्स के लिए ये अमाउंट देना बेहद मुश्किल लग रहा है। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रड्यूस किया है, और खबर है कि उन्होंने ओटीटी प्लेयर्स के सामने 70 से 100 करोड़ रुपये कोट किया है, और वहीं दूसरी तरफ सुदीप्तो सेन का बयान विक्टिम कार्ड खेलकर हमदर्दी बटोरने का तरीका है।

Vipul Shah Exclusive Interview: अदा शर्मा को इंडस्ट्री अब सीरियस ले रही है, साउथ से नहीं मिला सपोर्ट

सुदीप्तो सेन ने नहीं दिया है जवाब

अब ये देखना मजेदार है कि कौन पहले झुकता है ओटीटी प्लेयर्स या फिर ‘दे केरल स्टोरी’ के मेकर्स? ईटाइम्स की तरफ से सुदीप्तो सेन को मेसेज भी किया गया, जिसपर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।