तीन साल पहले सौतेली बहन जान्‍हवी से बात नहीं करते थे अर्जुन कपूर, कहा- हम मिलते तो थे, लेकिन…

367


तीन साल पहले सौतेली बहन जान्‍हवी से बात नहीं करते थे अर्जुन कपूर, कहा- हम मिलते तो थे, लेकिन…

बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से खास से इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है और कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वहीं, अर्जुन कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करते नजर आते हैं। चाहें उनके पिता बोनी कपूर के साथ तनावपूर्ण संबंध हो या मलाइका अरोड़ा के साथ रोमांटिक रिश्ते, उन्होंने हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखी है।

अर्जुन कपूर ने अपने आप को समय के साथ बदल लिया है। साल 2018 में सौतेली मां श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने अपने पिता और सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ मजबूती के साथ खड़े नजर आते हैं। हाल ही में ऐक्टर से पूछा गया कि जान्हवी कपूर के साथ उनके रिश्ते कैसे बदल गए तो उन्होंने कहा कि पहले उनके बीच कोई खास बातचीत नहीं होती थी।

अर्जुन कपूर ने बाजार मैगजीन को बताया, ‘हम मिलते थे लेकिन हम लोगों के बीच कोई खास बात नहीं होती थी।’ जिस पर जान्हवी कपूर ने आगे कहा, ‘मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है। हमारे एक पिता हैं, हमारा एक ही खून है।’ उसके जवाब के बाद अर्जुन कपूर ने जान्हवी कपूर को चिढ़ाते हुए कहा, ‘खुशी है कि तुमने इसे पकड़ लिया।’

अर्जुन कपूर-संजय कपूर के डैशिंग लुक ने बनाया दीवाना

जान्हवी कपूर ने आगे कहा कि उन्होंने अर्जुन कपूर और बहन अंशुला कपूर के साथ सुरक्षित महसूस किया है। भले ही वे एक-दूसरे के घर नहीं जाते या उनके डेली लाइफ के बारे में नहीं जानते हैं। जान्हवी कपूर ने आगे कहा, ‘मैं हर दिन यह जानकर उठती हूं कि वह मुझे सहारा देने के लिए खड़े हैं, चाहे कुछ भी हो। मैं अपनी लाइफ में किसी और की तुलना में उनके बारे में अधिक दृढ़ विश्वास के साथ कह सकती हूं।’

बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना सूरी से शादी की थी और 1996 में तलाक दे दिया था। उन्हें इस शादी से बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर हैं। फिर बोनी कपूर ने साल 1996 में श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी। श्रीदेवी की साल 2018 में मौत हो गई थी। उन्हें दूसरी शादी से दो बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हैं। बताते चलें कि मोना सूरी की साल 2012 में मौत हो गई थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इस समय अपनी फिल्म ‘एक विलन 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएंगे। वहीं, जान्हवी कपूर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा जान्हवी कपूर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में खत्म हुई है।

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर



Source link