तीन संभागों के निकाय प्रमुखों से संवाद आज, डोटासरा जानेंगे कामकाज की जमीनी हकीकत | Dialogue with Municipal corporation head of three divisions in PCC | Patrika News

137

तीन संभागों के निकाय प्रमुखों से संवाद आज, डोटासरा जानेंगे कामकाज की जमीनी हकीकत | Dialogue with Municipal corporation head of three divisions in PCC | Patrika News

सुबह 11 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जयपुर, भरतपुर और अजमेर संभाग के निकाय प्रमुखों की होगी बैठक, पूर्व में हो चुकी है उदयपुर, बीकानेर, जोधपुर और कोटा संभाग के निकाय प्रमुखों की बैठक, सरकार की फ्लैगशिप और बजट घोषणाओं को ग्रास रूट पर ले जाने का मिलेगा टारगेट

जयपुर

Published: March 12, 2022 08:36:22 am

जयपुर। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कांग्रेस की हार का असर अब राजस्थान में भी देखने को मिल रहा है। साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व ने अब ग्रास रूट पर काम करना शुरू कर दिया है और इसके लिए नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों से संवाद करना शुरू कर दिया है।

pcc jaipur

इसके लिए आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में 3 संभागों के नगर निकायों के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्षों को बुलाया गया है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 11 बजे से आयोजित होने वाली है बैठक शाम 5 बजे तक चलेगी।

इसमें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा निकाय प्रमुखों से उनके कामकाज का जमीनी फीडबैक लेंगे। प्रदेश कांग्रेस की इस कवायद को साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। आज इन 3 संभागों के निकाय प्रमुख हो को बुलाया गया उनमें जयपुर, भरतपुर और अजमेर संभाग के निकाय प्रमुख शामिल हैं।

4 संभागों के निकाय प्रमुखों से पहले लिया जा जा चुका है फीडबैक
इससे पहले उदयपुर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा संभाग के निकाय प्रमुखों से उनके कामकाज का जमीनी फीडबैक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में लिया जा चुका है लेकिन कोरोना की तीसरी लहर और सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के बाद निकाय प्रमुखों संवाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था, जिसके बाद अब आज से इसे फिर से शुरू किया गया है।

सरकार की बजट घोषणा और फ्लेगशिप योजनाओं को घर-घर पहुंचाने का मिलेगा टारगेट
इससे पहले आज होने वाली निकाय प्रमुखों की बैठक में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा निकाय प्रमुखों, नगर परिषद, नगर पालिका और नगर निगम के प्रमुखों से संवाद के दौरान गहलोत सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं और हाल ही में बजट में की गई घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाने का टारगेट देंगे। साथ ही स्थानीय प्रशासन के साथ कोर्डिनेशन करके सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं और बजट घोषणाओं के जल्द से जल्द क्रियान्वयन पर काम करने के निर्देश देंगे।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News