तमतमाए सहनी ने कहा अकेले दम पर VIP 24 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी को बताया हिटलर… जानिए गुस्‍से में क्‍यों हैं सन ऑफ मल्‍लाह

101

तमतमाए सहनी ने कहा अकेले दम पर VIP 24 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव, बीजेपी को बताया हिटलर… जानिए गुस्‍से में क्‍यों हैं सन ऑफ मल्‍लाह

पटना : सीट बंटवारे से नाराज वीआइपी (VIP) चीफ सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी (Mukesh sahni) ने बीजेपी को हिटलर बताया बताते हुए बिहार विधान परिषद की 24 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। मुकेश सहनी ने कहा कि हम जल्‍द ही नामों की घोषणा भी कर दिया जाएगा। इसके लिए हम काम कर रहे हैं। उनका कहना कि बीजेपी ने उन्‍हें विश्‍वास में नहीं लिया और सीट बंटवारे की घोषणा कर दी। मुकेश सहनी ने सीट बंटवारे की घोषणा को हिटलर जैसा बर्ताव कहा है।

हिटलर जैसा है बीजेपी का व्‍यवहार : सहनी
एनडीए से माझी और सहनी के अलग होने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने माझी और सहनी को बाहर कर दिया है। बीजेपी ने ये केवल कहने के लिए कहा है कि कि हम अपने दोनों पार्टियों को भरोसे में लेंगे। लेकिन नाराज मुकेश सहनी ने कहा कि गठबंधन में कोई काम करने से पहले भरोसे में लिया जाता है। ये काम कर के बोलते हैं भरोसे में लेंगे। मुकेश सहनी ने आगे कहा कि हम हिटलर की कहानी सुनते थे कि उसने जो बोल दिया वही फैसला हो गया। अभी भी कुछ लोगों को लगता है जो हमने बोल दिया वही लोग मान लेंगे। अब उन्‍होंने बीजेपी और जेडीयू को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्‍हें जो करना था वो कर ही चुके हैं। दो पार्टियों के साथ ही चुनाव लड़ने का फैसला ले ही लिया है तो ठीक है ये फैसला उनका है।
सीट बंटवारे की डील में JDU ‘सिकंदर’, BJP के जाल में फंसे कुछ दिन में बिन पानी तड़पेंगे ‘सन ऑफ मल्‍लाह’!
सहनी माझी बिहार में इग्‍नोर करने वाली चीज नहीं
मुकेश सहनी ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा बीजेपी और जेडीयू पर जम कर हमला बोला उन्‍होंने कहा कि गठबंधन या पार्टी कमजोर होती है तब लोग गठबंधन करते हैं। अब बीजेपी और जेडीयू इतनी सक्षम है तो मुझे नहीं लगता कि उन्‍हें किसी की जरूर है। उन्‍होंन आगे कहा कि सहनी और माझी को उन्‍होंने आउट कर दिया है। तो हम उनसे ये कहना चाहेंगे सहनी और माझी बिहार में इग्‍नोर करने वाली चीज नहीं हैं। बिहार में हमारी अपनी एक ताकत है।
navbharat times -बीजेपी-जेडीयू के बीच विधान परिषद चुनाव के सीटों के बंटवारे का रार खत्‍म, जानिए क्‍या बनी है सहमति
बिहार में माझी और सहनी के दम पर चल रही है सरकार भूलें नहीं
बिहार में अभी भी जो सरकार चल रही है वो सहनी और माझी के दम पर ही चल रही है। भले कोई न माने लेकिन सच्‍चाई यही है। मुकेश सहनी ने कहा हम कल भी बीजेपी के साथ राजा हरीशचंद्र बन कर रह रहे थे और आगे भी बनकर रहना चाहते हैं। कल तो हमारे पास कई तरह के ऑफर आते थे कि डिप्‍टी सीएम बन जाइए, सब को मंत्री बना दीजिए। कल हमारे पास सब तरह का ऑफर था। लेकिन हम माझी सहनी हरीशचंद्र बने रहे। मुकेश सहनी ने आगे कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि पूरे बिहार के निषाद का वोट, माझी का वोट हमारा जागीर है हम जो चाहेंगे तो लोग उन्‍हीं के वोट देंगे। तो ये गलत फहमी बहुत जल्‍द दूर हो जाएगी।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News