ट्रक से वसूली, जुए के अड्डे से हफ्ता… इन जवानों ने ग्वालियर पुलिस को शर्मसार कर दिया

275

ट्रक से वसूली, जुए के अड्डे से हफ्ता… इन जवानों ने ग्वालियर पुलिस को शर्मसार कर दिया

हाइलाइट्स:

  • ग्वालियर में पुलिस जवानों का वसूली करते वीडियो वायरल
  • हाइवे पर ट्रक ड्राइवर से वसूली कर रहे हैं जवान
  • जवानों का यह वीडियो आमलोगों ने ग्वालियर एसपी के पास भेजा
  • एसपी ने वीडियो में दिख रहे जवानों को किया निलंबित

ग्वालियर
एमपी के ग्वालियर (Gwalior News Update) में पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police Video) के दो वीडियो वायरल हैं। दोनों वीडियो में पुलिस वसूली कर रही है। एक वीडियो में पुलिस ट्रक वालों (Recovery From Truck Driver) से वसूली कर रही है। वहीं, दूसरे वीडियो में सटोरिए से जाकर वसूली कर रही है। दोनों ही वीडियो ग्वालियर एसपी के पास पहुंच गए, जिस पर एसपी ने ग्वालियर थाने के 2 पुलिसकर्मी और आंतरी थाने के एक आरक्षक को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है।

दरअसल, ये दोनों वीडियो तब आए हैं, जब एक दिन पहले कुछ पुलिसकर्मी सटोरिए के साथ पार्टी करते मिलते थे। दोनों वीडियो मंगलवार की रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो झांसी रोड हाइवे स्थित सिकरौदा के पास का है, जिसमें झांसी रोड हाइवे पर सिकरौदा के पास पुलिस जवान ट्रक को रोककर खुलेआम एंट्री वसूलता नजर आ रहा है। यह वीडियो किसी राहगीर ने बनाकर SP ग्वालियर के पास पहुंचा दिया।

पीएम मोदी से मिले सीएम शिवराज, एक घंटे 20 मिनट तक दोनों में हुई है बात
वीडियो में दिखने वाले जवान की पहचान आंतरी में पदस्थ रवि सिंह के रूप हुई है। पुलिस कप्तान ने मामले में आरक्षक को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है। वहीं, उपनगर ग्वालियर में पुलिस की मिलीभगत से खुलेआम जुआ खेला जा रहा था। किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में ग्वालियर थाना क्षेत्र में जुआरियों का फड़ लगा हुआ दिख रहा है। जहां दो आरक्षक भी मौजूद हैं।

वर्दी पहने नायब को रायपुर एसएसपी ने सौंप दी अपनी कुर्सी, उसकी बातों ने जीत लिया दिल
यह आरक्षक मौके पर खड़े कुछ लोगों से पैसों का लेन देन कर रहे हैं। मामला SP के संज्ञान में आया तो TI ग्वालियर दीपक यादव को उन आरक्षकों की पहचान करने के लिए कहा गया है। गणना में TI ने उन आरक्षकों की पहचान गवेन्द्र सिंह तोमर और सुभाष गर्ग के रूप में की। जिसके बाद पुलिस कप्तान ने दोनों को सस्पेंड कर दिया।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News