ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने से कौन है दुखी?

7
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने से कौन है दुखी?

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने से कौन है दुखी?

इंदौर: एमपी के चुनावी साल में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सबसे ज्यादा एक्टिव हैं। बुधवार को दिग्विजय सिंह दो दिवसीय इंदौर दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ज्यातिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर मैं दुखी हूं। दिग्विजय ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने से मुझे निजी तौर पर धक्का लगा है। सिंधिया से मेरा पारिवारिक जुड़ाव रहा है। कांग्रेस ने सिंधिया को बहुत कुछ दिया। मुझे सिंधिया जी से ये उम्मीद नहीं थी कि वे छोटे से पद के लिए कांग्रेस को धोखा दे देंगे। उन्होंने कहा कि मेरे पास खबरें आती थीं कि कुछ लोग बिक रहे हैं, लेकिन मैं कभी भी विश्वास नहीं करता था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उस श्रेणी में आ जाएंगे।

दिग्विजय सिंह ने कहा- हमे इस बात का दुख है कि उनका कांग्रेस पार्टी में उभरता हुआ नेतृत्व था। पूरी संभावनाएं थीं उनके आगे आने की। उन्हें नेहरू-गांधी परिवार ने पूरा सम्मान दिया। दो-दो बार मंत्री बनाया। अखिल भारतीय कांग्रेस का महामंत्री बनाया गया। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया छोड़कर चले गए। दिग्विजय ने कहा कि सिंधिया जी के छोड़कर चले जाने के बाद अब उनके जो बयान आ रहे हैं, उसका मुझे और दुख है।

हमारा सर्वे चल रहा है
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारा सर्वे चल रहा है। कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है। दो-ढाई महीने पहले हम टिकट घोषित कर देंगे। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बुजुर्ग कहे जाने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय एक कलाकार हैं। दिग्विजय ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय मेरे साथ चलकर दिखाएं। पता चल जाएघा कौन जवान है और कौन बूढ़ा है।
इसे भी पढ़ें-
MP Politics: ‘पहले से तय था ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में जाना’ चुनाव से पहले कांग्रेस नेता का बड़ा खुलासा

फाइल खुलने से में डरता नहीं हूं
इंदौर के ट्रेजर आईलैंड माल की फाइल खुलने के वीडी शर्मा के बयान पर दिग्विजय ने कहा कि मैं फाइल खुलने से नहीं डरता हूं। दिग्विजय सिंह न कभी डरता है न कभी डरेगा। वीडी शर्मा क्या-क्या कर रहे हैं ये मुझसे ज्यादा कोई नहीं जानता। दमोह के हिजाब केस पर दिग्विजय ने कहा कि यह सब महाकाल लोक के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है। बीजेपी हिजाब का मुद्दा ले आई, यह ध्यान भटकाने के लिए था। हिंदू-मुस्लिम करना था इसलिए हिजाब ले आए। ये खुद ही मुद्दे क्रिएट करते हैं और खुद ही शिकायत करने लगते हैं। कर्नाटक में हिजाब का मुद्दा कितना चला, नतीजा क्या निकला, बीजेपी बजरंग बली की तुलना बजरंग दल के गुंडों से कर रही है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News