जूनियर एनटीआर के फैंस की वजह से थिएटर में लगी आग! 20 साल पुरानी फिल्म ‘सिम्हाद्री’ हुई थी री-रिलीज

2
जूनियर एनटीआर  के फैंस की वजह से थिएटर में लगी आग! 20 साल पुरानी फिल्म ‘सिम्हाद्री’ हुई थी री-रिलीज

जूनियर एनटीआर के फैंस की वजह से थिएटर में लगी आग! 20 साल पुरानी फिल्म ‘सिम्हाद्री’ हुई थी री-रिलीज

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इससे सभी वाकिफ हैं। RRR की सक्सेस के बाद अब नॉर्थ इंडिया में भी वो चर्चा में रहते हैं। उन्होंने 20 मई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर विजयवाड़ा के अप्सरा थिएटर में उनकी 20 साल पुरानी फिल्म ‘सिम्हाद्री’ को री-रिलीज किया गया। फिल्म देखने के लिए थिएटर में फैंस की भीड़ जुट गई, लेकिन इसी दौरान एक हादसा हो गया। थिएटर के अंदर आग लग गई। बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर के फैंस ने सिनेमाहॉल के अंदर पटाखे फोड़े, जिसके बाद ये हादसा हो गया। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जूनियर एनटीआर के फैंस को जमकर सुना रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, विजयवाड़ा में थिएटर में तब आग लग गई, जब जूनियर एनटीआर की 2003 में रिलीज हिट तेलुगू मूवी Simhadri चल रही थी। रविवार को एक्टर के बर्थडे पर इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया, लेकिन खुशी का जश्न जल्द ही हादसे में बदल गया। आग लगने की वजह से सिनेमाहॉल में सीट की दो लाइनें जलकर राख हो गईं।

आग लगने से पहले फैंस फोड़ रहे थे पटाखे

Jr NTR के फैंस को मौके से हटाना पड़ा। हालांकि, कई लोग बालकनी में खड़े होकर घटना को देख रहे थे। बताया जा रहा है कि आग लगने से पहले अंदर पटाखे फोड़े जा रहे थे। वीडियो में, थिएटर मालिक आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि पुलिस कर्मी मदद कर रहे हैं। इस घटना को सोशल मीडिया यूजर्स की कड़ी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिसमें फैंस के व्यवहार की आलोचना की गई है।

शॉकिंग! अपने दादा एनटी रामा राव के शताब्‍दी समारोह में नहीं पहुंचे Jr NTR, राजनीति या राम चरण, क्‍या थी वजह?
navbharat times -Jr NTR Birthday: 18 करोड़ का मंडप, 3 हजार मेहमान, 12 हजार फैंस को न्योता… NTR ने की है अब तक की सबसे महंगी शादी

जूनियर एनटीआर के फैंस पर भड़के लोग

एक यूजर ने कहा, ‘दुख की बात है। थिएटर के मालिक को कुछ अनियंत्रित फैंस का खामियाजा भुगतना पड़ता है।’ दूसरे ने लिखा, ‘इस तरह के बर्ताव को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। संपत्ति के नुकसान के लिए कौन भुगतान करने जा रहा है?’

फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली

Simhadri फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था और जूनियर एनटीआर संग ये उनकी दूसरी फिल्म थी। जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर इस फिल्म को दोबारा थियेटर्स में रिलीज किया गया। ऐसे में फिल्म देखने के लिए थियेटर्स में एक्टर की भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी अपने फेवरेट स्टार का बर्थड सेलिब्रेट करने के लिए आए थे।

क्या दादा एनटी रामा राव के शताब्दी समारोह में राम चरण के कारण नहीं पहुंचे Jr NTR?

जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवीज

RRR की जबरदस्त सफलता के बाद जूनियर एनटीआर कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वो जान्हवी कपूर के साथ Devara में नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फिल्म से उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो ऋतिक रोशन संग ‘वॉर 2’ में भी होंगे।