जान बचाने के लिए वाइपर पकड़ बोनट से लटका ट्रैफिक पुलिसकर्मी, चालक ने एक किमी तक दौड़ाई कार

83

जान बचाने के लिए वाइपर पकड़ बोनट से लटका ट्रैफिक पुलिसकर्मी, चालक ने एक किमी तक दौड़ाई कार

नोएडा सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में अट्टा पीर चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रेड लाइट जंप कर रहे कार सवार को रोकना पड़ा भारी।

नोएडा. सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में अट्टा पीर चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रेड लाइट जंप कर रहे कार सवार को रोकना भारी पड़ गया। भाग रहे कार चालक को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार ने रफ्तार बढ़ा दी। इस पर खुद को बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मी बोनट पर गाड़ी का वाइपर पकड़कर लटक गया। कार चालक ने करीब एक किलोमीटर तक कार दौड़ाई। इस बीच सूचना मिलते ही अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बैरिकेडिंग करते हुए कार को रोका और भागने का प्रयास कर रहे आरोपी को धर दबोचा। सेक्टर-20 थाना पुलिस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, नोएडा के अट्टा पीर चौराहे की रेड लाइट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी प्रशांत ड्यूटी पर तैनात थे। इसी बीच निजी बैंक में काम करने वाले गुरजीत सिंह ने रेड लाइट जंप कर दी। जब प्रशांत ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो गुरजीत ने कार से टक्कर मार दी और प्रशांत कार का वाइपर पकड़ बोनट पर लटक गया। इसी अवस्था में कार ड्राइवर गुरजीत उसे करीब एक किलोमीटर रजनीगंधा चौराहे तक घसीटता ले गया। एडिशनल डीसीपी रणविजय ने बताया यातायात पुलिस में तैनात कांस्टेबल प्रशांत बुधवार की शाम को अट्टा पीर पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात थे। जब कार से जा रहे गुरजीत सिंह को यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पाने पर उन्होंने कार को रोककर उसका चालान करना चाहा तो आरोपी कार लेकर भागने लगा। प्रशांत के कार को रोकने का प्रयास करने पर आरोपी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे पुलिसकर्मी कार की बोनट पर जा गिरा।

यह भी पढ़ें- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक व प्राइवेट बस की भिड़ंत में दो की मौत

उन्होंने बताया कि अट्टा चौक से रजनीगंधा चौराहे तक गुरजीत सिंह ने कांस्टेबल प्रशांत को बोनट पर लेकर सड़क पर कार दौड़ाता रहा। ट्रैफिक पुलिसकर्मी जान बचाने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी। इस बीच यातायात पुलिसकर्मी ने कार का वाइपर पकड़ कर कुछ देर तक खुद को गिरने से रोके रखा, लेकिन थोड़ी देर बाद कार का वाइपर भी टूट गया। इस बीच सूचना मिलने पर अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने मिलकर बैरिकेड लगाकर गाड़ी को रोका और गाड़ी छोड़कर भाग रहे हैं आरोपी को धर दबोचा। सेक्टर 20 थाना पुलिस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Mishra ने जमा कराई खाकी तो मुंबई से आया म्यूजिक एल्बम में काम करने का ऑफर





उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News