जानिये, क्या हुआ जब गिरफ्तार दो हत्यारोपियों को हथियार बरामद करने के लिए साथ ले गई पुलिस

166

जानिये, क्या हुआ जब गिरफ्तार दो हत्यारोपियों को हथियार बरामद करने के लिए साथ ले गई पुलिस

पुलिस और हत्या के आरोपियों के बीच हिंडन नदी के पुस्ते के पास मुठभेड़, आरोपियों को आला-ए-कत्ल की बरामदगी करने के लिए ले गई थी पुलिस

NEWS 4 SOCIAL
नोएडा. नोएडा कोतवाली फेज-3 पुलिस और हत्यारोपियों के बीच हिंडन नदी के पुस्ते के पास हुई मुठभेड़ (Encounter) में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन दोनों युवकों को 8 मई को राहुल की हत्या के मामले में छिजारसी कट से गिरफ्तार किया था। देर रात जब आला-ए-कत्ल की बरामदगी के लिए पुलिस दोनों को हिंडन नदी (Hindon River) के पुस्ते पर लेकर आई तो इसी दौरान झाड़ियों में छुपाए हुए तमंचे से दोनों युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों युवकों को गोली लगी है और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- हत्या के आरोप में धारा 302 की सजा काट रहा मिट्ठू, डेढ़ साल से बंद, अब रिहाई का इंतजार

पुलिस एनकाउंटर घायल एक युवक हापुड़ निवासी अमनदीप और दूसरा बहलोलपुर निवासी निक्की उर्फ निखिल है। दरअसल, इन दोनों का एक लड़की को लेकर 22 वर्षीय राहुल से झगड़ा हुआ था। तभी से उनकी राहुल से रंजिश चल रही थी। आठ मई को बहलोलपुर स्थित बबीता कॉलोनी में अमनदीप और निक्की ने राहुल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को हत्या के मामले में नामजद कर उनकी तलाश शुरू की थी। गुरुवार रात को पुलिस ने अमनदीप, निक्की और गुलशन को छिजारसी कट के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ पर पता चला कि गोली अमनदीप, निक्की ने चलाई थी और गुलशन इनके साथ था। हत्या करने के बाद दोनों ने हथियार हिंडन नदी के पुस्ते के पास झाड़ियों में छिपा दिया था।

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस देर रात अमनदीप और निक्की को जब आला-ए-कत्ल की बरामदगी करने के लिए हिंडन नदी के पुस्ते पर लेकर आई थी। उसी दौरान झाड़ियों में छुपाए हुए तमंचे से दोनों युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों युवकों के पैर में गोली लगी है। फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- कहर बरपा रहा कोरोना : श्मशान घाटों पर एक महीने में फुंक गया एक साल की लकड़ियों का स्टॉक

यह भी पढ़ें- बालू के ढेर में छिपाकर और नदियों में शवों को फेंककर छिपाया जा रहा है मौतों का आंकड़ा: संजय सिंह





उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News