जब लोगों को खटकने का लगा सपना चौधरी का डांस, सुनने को मिलते थे ऐसे भद्दे ताने; देखें VIDEO

127


जब लोगों को खटकने का लगा सपना चौधरी का डांस, सुनने को मिलते थे ऐसे भद्दे ताने; देखें VIDEO

नई दिल्ली: हरियाणी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनके डांस पर लाखों लोग फिदा हैं. जब वह स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो लोगों की निगाहें थम जाती हैं. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना का रास्ता कभी आसान नहीं रहा. मर्दों से भरी महफिल में डांस करने वालीं सपना को लोग बहुत ताने मारते थे. इसका खुलासा उन्होंने खुद एक बार कैमरे के सामने किया था.

लोग करते थे भद्दे कमेंट्स

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि लोग उन पर कैसे-कैसे भद्दे कमेंट्स किया करते थे. वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं, नाचने वाली डूंगे मटकाने वाली, पता नहीं क्या-क्या कहते थे लोग. पर अगर मेरे नाचने से मेरे परिवार चलता है. मेरे मां, मेरी बहन और मेरे भाई की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

कम उम्र में उठ गया था पिता पिता का साया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना (Sapna Choudhary) का जन्म दिल्ली के पास स्थित महिपालपुर में साल 1990 में हुआ था. महज 18 साल की उम्र में उन्होंने अपने पिता को हमेशा के लिए खो दिया था. पिता के निधन के बाद परिवार का पेट पालने की जिम्मेदारी सपना पर आ गई थीं लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और स्टेज पर डांस कर पैसे कमाना शुरू कर दिया. देखते ही देखते वह फेमस हो गईं और उन्हें रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 11) में शामिल होने का ऑफर मिला. हालांकि, वह शो की विनर नहीं बन पाई थीं. इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं.

फिल्मों में बिखेर चुकी हैं अपना जलवा

बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना ‘पानी छलके’ हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे लोगों से खूब प्यार मिला. कुछ दिनों पहले म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए सपना ने लिखा था ‘देसी मिठास और धमाकेदार डांस ते भरा गीत ‘पानी छलके’ दो घड़ी देखन आला गाना है और सिर्फ गाना नही है बल्कि एक नए सफर की शुरुआत है अपने देसी गीत यूट्यूब चैनल पर’. मालूम हो कि सपना कई फिल्मों मे नजर आ चुकी हैं जिसमें ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’, ‘बैरी कंगना 2’, ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ और ‘नानू की जानू’ शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: RRR की रिलीज के बाद क्या आलिया हो गई हैं राजामौली से नाराज, सामने आई ये वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link