जब राबड़ी आवास में सीबीआई कर रही थी छापेमारी… लालू के लाल करा रहे थे मसाज, तस्वीर वायरल

70

जब राबड़ी आवास में सीबीआई कर रही थी छापेमारी… लालू के लाल करा रहे थे मसाज, तस्वीर वायरल

पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पटना, गोपालगंज, दिल्ली समेत 16 ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआई (Lalu Yadav CBI Raid Latest News) की टीम ने एक साथ छापेमारी की। इस दौरान सुबह 6 बजे जांच टीम पूर्वी सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर भी पहुंची। वहां सीबीआई के अधिकारियों ने रात तक करीब 13 घंटे तक कार्रवाई को अंजाम दिया। जिस समय ये पूरा घटनाक्रम चल रहा था, उस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी वहीं मौजूद थीं। उनके साथ बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap yadav) भी थे। इसी बीच की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें तेजप्रताप यादव छापेमारी के दौरान कराते नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

रेड के बीच मसाज कराते दिखे तेजप्रताप
शुक्रवार को केंद्रीय जांच एजेंसी जब राबड़ी आवास में छापेमारी कर रही थी उस दौरान बाहर आरजेडी कार्यकर्ता प्रदर्शन और नारेबाजी करने में जुटे थे। इसी दौरान राबड़ी आवास के अंदर की तस्वीरें भी सामने आई। जिसमें राबड़ी देवी के साथ तेज प्रताप यादव खड़े नजर आए। वहीं एक वीडियो ऐसा भी सामने आया जिसमें तेजप्रताप मसाज कराते हुए नजर आ रहे थे।

सुबह 6 बजे सीबीआई रेड… दो सीक्रेट कमरे और 14 घंटे बाद राबड़ी का थप्पड़, लालू यादव पर कसते शिकंजे की इनसाइड स्टोरी

884

तेजस्वी की गैरहाजिरी में मां राबड़ी के साथ नजर आए लालू के बड़े लाल
राबड़ी देवी जहां एक ओर छापेमारी की कार्रवाई के दौरान थोड़ी टेंशन में दिख रही थीं, वहीं तेजप्रताप के मसाज का अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, तेजस्वी यादव की गैरहाजिरी के दौरान तेजप्रताप लगातार अपनी मां के साथ खड़े नजर आए। तेजस्वी यादव इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आइडिया फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए लंदन गए हैं। तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी रेचल ऊर्फ राजश्री और राज्यसभा सांसद मनोज झा भी हैं। तेजस्वी यादव 23 मई तक इंग्लैंड में आइडिया फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे।

Lalu yadav के 17 ठिकानों पर CBI की Raid, जानें पूरी खबर

रात 8 बजे तक चली सीबीआई की छापेमारी
राबड़ी आवास में सीबीआई की छापेमारी की कार्रवाई रात करीब साढ़े 8 बजे खत्म हुई। लेकिन टीम को वहां से सुरक्षित निकालना ही पुलिस के लिए चुनौती बन गया। हाल ये हो गया कि सीबीआई के अधिकारियों को सुरक्षित निकलने के लिए खुद राबड़ी देवी बेटे तेजप्रताप के साथ बाहर आईं। भड़के कार्यकर्ताओं को शांत करने के दौरान राबड़ी देवी भी अपना आपा खो बैठीं और एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया।

Lalu Yadav CBI Raid : सिर्फ लालू ही नहीं, रेल कर्मचारी भी रडार पर… एक साथ 10 खास जगहों पर पड़ी रेड तो भड़के लोग, Watch Video


काफी मशक्कत के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकले जांच अधिकारी
दरअसल, छापेमारी खत्म होने के बाद सीबीआई के अधिकारी राबड़ी आवास के बाहर निकले तो पहले से मौजूद आरजेडी कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर हल्ला बोल दिया। राबड़ी आवास से बाहर निकलते ही आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जमकर सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस टीम ने मुश्किल से सीबीआई अधिकारियों को बचाते हुए गाड़ी के अंदर बिठाया और बाहर निकाला।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News