…जब दोस्त बने दुश्मन तो गोलियों की आवाज से थर्राया पूरा इलाका, वैशाली के बीच बाजार में दो युवकों को मारी गोली

92
…जब दोस्त बने दुश्मन तो गोलियों की आवाज से थर्राया पूरा इलाका, वैशाली के बीच बाजार में दो युवकों को मारी गोली

…जब दोस्त बने दुश्मन तो गोलियों की आवाज से थर्राया पूरा इलाका, वैशाली के बीच बाजार में दो युवकों को मारी गोली


Firing in Vaishali: बिहार में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। आपसी विवाद में हुई फायरिंग की घटना में दो युवकों की गोली लगी है। घायल युवकों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 

हाइलाइट्स

  • आपसी विवाद की वजह से हुई फायरिंग की घटना
  • बेल्ट पर गोली लगने से बची एक युवक की जान
वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सरेआम आपसी विवाद में दो युवकों को गोली मारकर लहूलुहान कर दिया गया है। जिसमें से घायल हुए एक युवक को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है, जबकि दूसरे युवक का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घटना वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के पंचमुखी चौक की बताई जा रही है। बताया गया कि महुआ मुकुंदपुर के पंचमुखी चौक के पास बाइक सवार युवकों ने गोली चलानी शुरू कर दी। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। गोली लगने से महुआ थाना क्षेत्र के दशरथ चौक के रहने वाले सचिन कुमार और सौरभ कुमार जख्मी हो गया है। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें सौरभ कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों की ओर से सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपसी विवाद की वजह से हुई फायरिंग की घटना

घटना के संबंध में बताया गया कि पंचमुखी चौक के पास सचिन कुमार और सौरभ कुमार दोनो दोस्त पैदल ही टहल रहे थे। इसी बीच बाइक से दो युवक मौके पर पहुंचे। पहले उन लोगों ने बातचीत की बातचीत हुई। कुछ देर के बातचीत के बाद सभी आपस में झगड़ा करने लगे। इसके बाद बाइक सवार लड़कों ने पिस्तौल निकालकर मौके पर ही फायरिंग शुरू कर दी। करीब 7 राउंड फायरिंग करने की सूचना दी गई है। फायरिंग करने के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गए। बाद में स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को आनन-फानन में महुआ रेफरल अस्पताल लाया गया। पुलिस की ओर से दो लड़कों को गोली लगने की बात बताई गई है, जिसमें एक लड़का गंभीर रूप से जख्मी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि आपसी विवाद में गोलीबारी हुई है। उन्होंने बताया कि गोली मारने वाला उनका दोस्ती ही है। किस बात को लेकर विवाद हुआ। इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस घटना के तमाम पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है।

बेल्ट पर गोली लगने से बची एक युवक की जान

महुआ थाना क्षेत्र में हुई गोलीबारी में एक युवक की जान बेल्ट के वजह से बच गई है। बाइक सवार युवकों की ओर से फायरिंग की घटना में एक गोली सचिन कुमार के बेल्ट के बक्कल पर लगी थी, जिसकी वजह से गोली पेट के अंदर नहीं जा सकी। सचिन कुमार बाल-बाल बच गया। हालांकि सचिन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News