जब कंगना ने रखा था अपनी बहन को बतौर मैनेजर, तो मुनव्वर फारूकी ने किए थे एक्ट्रेस के खिलाफ कई ट्वीट

178


जब कंगना ने रखा था अपनी बहन को बतौर मैनेजर, तो मुनव्वर फारूकी ने किए थे एक्ट्रेस के खिलाफ कई ट्वीट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) पिछले कई दिनों से चर्चा में है। अब धीरे-धीरे शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे से पर्दा हटाया जा रहा है। पहले टीवी ऐक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) का नाम अनाउंस किया गया और फिर स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को दूसरे कंटेस्टेंट्स के रूप में पेश किया गया। इस बीच मुनव्वर के कुछ पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने कंगना पर खूब निशाना (Munawar slammed Kangana on Twitter) साधा था।

मुनव्वर फारूकी ने ये ट्वीट साल 2020 से 2021 के बीच किए हैं। उन्होंने कंगना रनौत की नेपोटिज्म वाली बात, उनके ट्वीट और उनके विचारों पर निशाना साधा था। अब ये पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब दोनों का सामना होगा, तब क्या होगा!

मुनव्वर फारूकी ने अपने ट्वीट में सिर्फ कंगना ही नहीं, उनकी बहन रंगोली को भी नहीं बख्शा था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘कंगना नेपोटिज्म के खिलाफ हैं, लेकिन खुद की बहन को मैनेजर रखा है।’ दूसरा ट्वीट है, ‘कंगना के डायरेक्शन में बनी मूवी में लीड में कौन-सा न्यूकमर था? Oops कंगना ही लीड में थी।’

कंगना रनौत ने दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी अपनी राय व्यक्त की थी। उन्होंने मुखर होकर कई लोगों का नाम भी लिया था। मुनव्वर ने इस पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘यार ये जस्टिस सुशांत को दिलाना है? या कंगना को?’

ऐक्ट्रेस हमेशा से बॉलिवुड में नेपोटिज्म पर करारा वार करती नजर आई हैं। इसको लेकर मुनव्वर ने ट्वीट किया था, ‘डियर कंगना, अगर विरुष्का का बेबी बड़ा होकर ऐक्टर या क्रिकेटर बना तो बायकॉट करना है या नहीं???’ इस तरह से मुनव्वर ने कंगना से जुड़े अलग-अलग मामलों पर कई बार ट्वीट करके निशाना साधा था।

22 फरवरी को अनाउंसमेंट की गई कि मुनव्वर फारूकी ऑल्ट बालाजी और MX प्लेयर के शो ‘लॉकअप’ के दूसरे कंटेस्टेंट्स हैं। इससे पहले टीवी ऐक्ट्रेस निशा रावल के चेहरे से पर्दा हटाया गया। इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे, जिन्हें ऑडियंस 7 दिन 24 घंटे लाइव देख सकते हैं। ये कंटेस्टेंट्स करीब एक महीने तक ‘लॉकअप’ में रहेंगे और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे।

नेपोटिजम पर बदल गए Kangana Ranaut के सुर? बोलीं- एकता कपूर कभी बुली गैंग का पार्ट नहीं रहीं
फैंस का कहना है कि अब ये देखना दिलचल्प होगा कि शो में भी कंगना और मुनव्वर की रंजिश सामने आएगी क्या! खैर, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

Munawar Faruqui slammed Kangana Ranaut



Source link