‘जन्‍नत’ है शाहरुख खान का दुबई वाला विला, 14000 Sqft में प्राइवेट बीच से पूल तक सब

13
‘जन्‍नत’ है शाहरुख खान का दुबई वाला विला, 14000 Sqft में प्राइवेट बीच से पूल तक सब

‘जन्‍नत’ है शाहरुख खान का दुबई वाला विला, 14000 Sqft में प्राइवेट बीच से पूल तक सब

शाहरुख खान के मुंबई वाले घर ‘मन्नत’ के बारे में तो सभी जानते हैं। उनके फैंस दिन हो या रात, उनके घर के बाहर जमे रहते हैं, ताकि उनकी एक झलक देखने को मिल जाए। इसकी कीमत 200 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है। वैसे तो SRK की कई जगहों पर प्रॉपर्टीज हैं, लेकिन क्या आप उनके दुबई वाले घर ‘जन्नत’ के बारे में जानते हैं, जो किसी ‘स्वर्ग’ से कम नहीं है। ये कितना बड़ा है, अंदर से कैसा दिखता है, एड्रेस क्या है और किसने गिफ्ट किया है, आइये आपको सबकुछ बताते हैं।

Shahrukh Khan फिलहाल, अपनी फिल्म Jawan को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका ट्रेलर एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है। शाहरुख का दुबई में प्रमोशनल इवेंट हुआ। लेकिन दुबई से शाहरुख का नाता सिर्फ फिल्मों के प्रमोशन तक ही सीमित नहीं है। फेमस बुर्ज खलीफा पर शाहरुख का चेहरा तब जगमगाता है, जब उनका बर्थडे होता है।

Shahrukh Dance: दुबई में शाहरुख खान का परफॉर्मेंस देखने जुटे 1 लाख लोग, पीछे पट्टी में बंधे डांसर ने लूटा मजमा
navbharat times -Shahrukh Khan On Bald Look: ‘जवान’ में शाहरुख खान के 5 से ज्यादा लुक, बोले- अब कभी गंजा नहीं होऊंगा!

शाहरुख का दुबई में करोड़ों रुपये का विला

shahrukh khan villa in palm jumeirah

शाहरुख खान का दुबई वाला विला

इससे पहले शाहरुख खान दुबई के ब्रांड एंबेसडर भी रहे और वहां पर उनकी खुद की प्रॉपर्टी भी है। खूबसूरत Palm Jumeirah में उनका अपना विला है, जोकि 100 करोड़ रुपये का बताया जाता है।

शाहरुख को गिफ्ट में मिला था ये विला

Shahrukh Khan dubai house

शाहरुख खान का दुबई वाला घर

रियल एस्टेट की दिग्गज कंपनी नखील ने साल 2007 में शाहरुख खान को ये ग्रैंड विला गिफ्ट में दिया था। इसका इंटीरियर शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने डिजाइन किया है। जैसे उन्होंने मुंबई वाले घर ‘मन्नत’ को डिजाइन किया है। शाहरुख के दुबई वाले घर का नाम ‘जन्नत’ है, जिसका अर्थ स्वर्ग है। ये घर अपनी खूबसूरती और भव्यता के लिए चर्चा में रहता है।

विला में प्राइवेट बीच भी है

आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख खान के ‘जन्नत’ में प्राइवेट बीच (समुद्र तट) भी है, जिस पर एक प्रमोशनल वीडियो में शाहरुख अपने बच्चों आर्यन और सुहाना के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे। इसी वीडियो में शाहरुख ने नखील का आभार जताया था।

6 बेडरूम, प्राइवेट पूल और भी बहुत कुछ

jannat shahrukh khan house in dubai

‘जन्नत’ की फोटो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘जन्नत’ 14000 वर्ग फुट के प्लॉट में फैला हुआ है। इसमें 6 बेडरूम हैं। ये बीच-व्यू विला है। इसमें दो रिमोट कंट्रोल गैरेज और एक प्राइवेट पूल भी है। इस प्रॉपर्टी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि इसकी खासियत दुबई स्काईलाइन व्यू है, जोकि उन्हें बहुत पसंद है।
उन्होंने आगे कहा कि चूंकि शाहरुख अक्सर दुबई आते रहते हैं, इसलिए शहर में एक घर होना बेहतर है।

Jawan Trailer Reaction: बाप रे बाप! क्या ट्रेलर है…शाहरुख खान की ‘जवान’ तोड़ देगी सारे रिकॉर्ड!

सुहाना, अबराम और आर्यन के फेवरेट प्लेस

विला के बारे में और बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि फर्श और दीवार के कवर पहले से डिजाइन किए गए थे, जबकि उन्होंने बच्चों के कमरे को उनकी दिलचस्पी के आधार पर डिजाइन किया। आर्यन, सुहाना और अबराम के विला में अपने फेवरेट प्लेस भी हैं। आर्यन के रूम में बड़ा-सा टीवी है, जो वीडियो गेम खेलने के लिए बेस्ट है। अबराम ज्यादातर समय समंदर के किनारे बिताते हैं और सुहाना पूल में आराम फरमाती हैं। कथित तौर पर मुंबई और दुबई के अलावा, शाहरुख के पास लंदन, न्यूयॉर्क, लॉस एंजेलिस और अलीबाग में भी प्रॉपर्टीज हैं।