छेड़खानी का विरोध करना मां को पड़ा महंगा, बदमाशों ने काट दिया गला

12
छेड़खानी का विरोध करना मां को पड़ा महंगा, बदमाशों ने काट दिया गला

छेड़खानी का विरोध करना मां को पड़ा महंगा, बदमाशों ने काट दिया गला

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में अपराधियों के दु:साहस के एक पर एक मामले सामने आ रहे है। ये अपराधी हद की सीमा पार कर रहे है। ताजा मामला सहियारा थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने महिला को धारदार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और उसके पति को किडनैप कर लिया। इस घटना के 15 घंटे से अधिक हो चुके है, पर अब तक न तो किडनैपर पकड़े जा सके है और अपहृत व्यक्ति ही बरामद हो सका है। मामला एक युवती से छेड़खानी के विरोध से जुड़ा हुआ है।

शिवनगर गांव की है यह घटना

बताया गया है कि सहियारा थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव में सोमवार की सुबह लगभग 3 बजे गांव के ही एक जाति विशेष के लोगों ने सुरेंद्र महतो के घर पर धावा बोल उसकी पत्नी परम शीला देवी की धारदार हथियार से गला काट कर उसे अधमरा कर दिया। हद तो यह कि वहां से फरार होने के दौरान अपराधी उल्टे महिला के पति सुरेंद्र महतो को किडनैप कर लेते चले गये। बच्चों की चीत्कार सुन जब तक ग्रामीण जुटे तब तक हमलावर भाग चुके थे। ग्रामीणों ने जख्मी महिला को सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर स्थिति को देख चिकित्सकों ने शहर के नर्सिंग होम संचालक डॉ वरुण कुमार के यहां रेफर कर दिया।

Bihar: तीन भाइयों की हो चुकी है हत्या, अब चौथे को ओवरटेक कर मारी गोली, सीतामढ़ी के अंडा कारोबारी की कहानी

युवती से छेड़छाड़ का मामला उजागर

परम शीला देवी की छोटी पुत्री अर्चना कुमारी (16 वर्ष ) की सूचना पर सहियारा थानाध्यक्ष राजेश कुमार तथा एएसआई ललन कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्हें आक्रोशित ग्रामीणों का कोपभाजन बना पड़ा। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अजय कुमार सिंह उर्फ तपन सिंह भी मौके पहुंचे। अर्चना कुमारी ने पुलिस तथा लोगों को बताया कि चार माह पूर्व चचेरी बहन के साथ गांव के कुछ युवकों ने छेड़छाड़ किया था, जिसको लेकर युवती की मां ने विरोध किया था। वहीं, युवती के पिता ने शरारती युवकों को चेतावनी दी थी। मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद भी हुआ था। पुलिस ने छेड़छाड़ से आहार युवती के पिता को जेड भी भेज दिया था। मनचलों ने युवती के साथ छेड़छाड़ जारी रखा।

navbharat times -Bihar: सीतामढ़ी में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 3 बाइक के साथ 5 शातिर गिरफ्तार

युवती के भाई के साथ मारपीट

मनचलों से तंग आकर परिजनों ने युवती को फुआ के यहां भेज दिया था। इससे नाखुश होकर मनचलों ने रक्षाबंधन के दिन युवती के भाई के साथ मारपीट की थी। इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित थे। सोमवार की सुबह करीब तीन बजे शरारती तत्वों ने इस नये घटना को अंजाम दिया। जख्मी परम शीला की पुत्री अर्चना ने बताया कि हमलावर में गांव के शत्रुघ्न सहनी का पुत्र शिवम कुमार, रामस्वरूप साहनी का पुत्र राजकुमार, रामशंकर सहनी का पुत्र राहुल कुमार सहित 30 से अधिक संख्या शरारती तत्वों ने हमला किया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर सोनफी साहनी सहित अन्य 6 से 7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

navbharat times -Bihar Top 10 News Today: नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी को आज मिलेगा नया कैंपस, CM नीतीश करेंगे उद्घाटन

घटनास्थल पर पुलिस तैनात

घटना से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। खबर मिलने पर मौके पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार, रीगा सर्किल इंस्पेक्टर सुभाष प्रसाद, बथनाहा थाना पुलिस, कन्हौली थाना पुलिस बल, मेजरगंज थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। वहीं, स्थानीय विधायक अनिल कुमार ने एसपी को टेलीफोन कर स्थिति से अवगत कराते हुए दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही। सहियारा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक अपहृत सुरेंद्र महतो का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News