छठी मैया जंगल राज और पलटूराम से बिहार को मुक्ति दें; अमित शाह ने लालू-नीतीश को मुस्लिम तुष्टिकरण पर ऐसे घेरा

7
छठी मैया जंगल राज और पलटूराम से बिहार को मुक्ति दें; अमित शाह ने लालू-नीतीश को मुस्लिम तुष्टिकरण पर ऐसे घेरा

छठी मैया जंगल राज और पलटूराम से बिहार को मुक्ति दें; अमित शाह ने लालू-नीतीश को मुस्लिम तुष्टिकरण पर ऐसे घेरा

ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर की रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर अपना एजेंडा क्लियर कर दिया। इस दौरान उन्होंने लालू यादव और नीतीश कुमार पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया।  इसके जवाब में उन्होंने हिंदू देवी देवताओं को याद करते हुए बिहार को जंगल राज और पलटू राम से मुक्त करने की प्रार्थना की।

पताही हवाई अड्डे पर आयोजित किसान रैली के मंच पर पहुंचते ही अमित शाह ने सबसे पहले बिहार की जनता को छठ पर्व की अग्रिम शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग आस्था का महापर्व छठ पूरे मनोयोग से मनाते हैं। गृह मंत्री ने मुजफ्फरपुर स्थित प्रसिद्ध शिवालय बाबा गरीबनाथ और ग्रामीण इलाके में स्थित बाबा खगेश्वरनाथ को भी प्रणाम किया। उन्होंने छठी मैया लालू यादव के जंगल राज और पलटू राम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार की जनता को मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।

 लालू के प्रेशर में नीतीश ने M-Y आबादी को बढ़ा कर EBC को दबाया,अमित शाह ने जाति सर्वे कार्ड का दिया जवाब

अमित शाह ने कहा कि सत्ता का सुख भोगने के लिए नीतीश कुमार ने बिहार के जनादेश का अपमान किया।  लालू यादव के आतंक राज के खिलाफ जनमत हासिल किया और प्रधानमंत्री बनने की लालच में उन्हीं की गोद में जाकर बैठ ग।ए उन्होंने बिहार की जनता से आग्रह किया कि 2019 में  लोकसभा के 39 सीटें आपने नरेंद्र मोदी जी की झोली में डाल दिया था। एक सीट बच गई।  2024 में उसे भी मोदी जी को दे दीजिए। आप लोगों से विनती है कि 2025 में के चुनाव में पूरे बिहार में कमल खिला दीजिए और बीजेपी की सरकार बनवा दीजिए।  छठी मैया इस काम में हमारी मदद करें।

इसे भी पढ़ें- अब दोस्ती नहीं होगी? लालू से ज्यादा नीतीश पर बरसे अमित शाह, बार-बार पलटूराम भी कहा

केंद्रीय गृह मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि जी-20 की बैठक भारत में हुई। दिल्ली घोषणा पत्र को बैठक में शामिल सभी देशों ने न सिर्फ समर्थन दिया बल्कि इसके लिए मोदी जी का सम्मान किया। हमारे कई प्रोजेक्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता मिली। विदेश से आए सभी राष्ट्र अध्यक्षों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि पर नमन किया जिससे देश का मान सम्मान विश्व भर में स्थापित हुआ।

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटाया और मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से मुक्ति दिलाई इतना ही नहीं नरेंद्र मोदी की सरकार ने चंद्रमा पर तिरंगा लहराने का काम किया। नारी शक्ति वंदन अधिनियम के तहत विधान मंडल में माता बहनों को 33 फीसदी आरक्षण देना सुनिश्चित किया।

मोदी जी की सरकार ने 1 साल में बिहार को 6 लाख करोड़ का लाभ दिलाया। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात दी। पटना और गया हवाई अड्डा के आधुनिकीकरण योजना को स्वीकृति दी। दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्री सुविधा बढ़ाने के लिए कई काम चल रहे हैं। इसके साथ मुजफ्फरपुर में 100 बेड का कैंसर हॉस्पिटल और मुजफ्फरपुर की प्रसिद्ध शाही लीची को गी टैग दिलाने का काम किया गया। देश में 80 लाख लोगों को आयुष्मान कार्ड का लाभ दिया जा रहा है। अगले 5 सालों के लिए गरीब जनता को मुफ्त अनाज देने की घोषणा प्रधानमंत्री ने कर दी है।

इस मौके पर अमित शाह राम मंदिर की चर्चा करना नहीं भूले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जब जब रही तो राम मंदिर के निर्माण को लटकाया गया। लेकिन मोदी जी ने इस काम को भी पूरा कर दिया।  उन्होंने कहा कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। उस दिन देश भर के मंदिरों में आरती होगी। आप सभी से आग्रह है कि बड़े महोत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। 2024 में मोदी जी को बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें देकर उन्हें पीएम बनाएं और 2025 में बीजेपी की सरकार बनाकर बार-बार पलटने वाले नीतीश कुमार को सजा दें।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News