घर में अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, चंडीगढ़ में 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था मोंटी | Missing boy of meerut found with his girlfriend in chandigarh before c | Patrika News

22
घर में अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, चंडीगढ़ में 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था मोंटी | Missing boy of meerut found with his girlfriend in chandigarh before c | Patrika News

घर में अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, चंडीगढ़ में 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था मोंटी | Missing boy of meerut found with his girlfriend in chandigarh before c | News 4 Social

Missing Couple Story: मुजफ्फरनगर में रहने वाला 20 साल का मोंटी कुछ दिन पहले अपनी 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ चंडीगढ़ भाग गया था। लड़की के घरवालों ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मोबाइल सर्विलांस के जरिये मोंटी की लोकेशन पता लगा रही थी। इसी बीच, मेरठ के नाले में एक शव मिला और कहानी में ट्विस्‍ट आ गया।

Mission Couple Interesting Story: यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। पुलिस ने यहां एक नाले से बगैर सिर और हाथ वाला शव बरामद किया था। इसकी पहचान पड़ोसी जिले मुजफ्फरनगर से लापता युवक के रूप में की गई। अंतिम संस्‍कार से कुछ घंटे पहले वह शख्‍स चंडीगढ़ में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जिंदा पाया गया। मेरठ पुलिस नाले में मिली लाश को अब वापस पोस्‍टमार्टम हाउस लेकर आई है।

9 सितंबर को मेरठ के दौराला इलाके में एक कटा हुआ सिर और हाथों वाला शव मिला था। मेरठ पुलिस की तरफ से वायरलेस पर मैसेज देने के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस अलर्ट हो गई। दरअसल मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर इलाके में एक परिवार को 20 वर्षीय बेटा मोंटी कुमार कुछ दिन पहले लापता हो गया था। पुलिस ने तत्‍काल घरवालों को सूचना दी।

परिवार मेरठ के पोस्‍टमॉर्टम हाउस में पहुंचा। घरवालों ने बताया कि उनके लापता बेटे की गर्दन और बाहों में टैटू थे। हो सकता है कि हत्‍यारों ने उसकी पहचान छिपाने के लिए शरीर के इन अंगों को काट दिया होगा। इस आधार पर परिवार ने शव की पहचान बेटे मोंटी कुमार के रूप में कर ली। इसके बाद शव को मुजफ्फरनगर ले आए और अंतिम संस्‍कार की तैयारी करने लगे। इस बीच, पता चला कि मोंटी कुमार चंडीगढ़ में 18 साल की एक लड़की के साथ रह रहा है। प्रेम-प्रसंग के चलते लड़की मोंटी के साथ घर से भाग गई थी। सके परिवार ने मोंटी के खिलाफ मंसूरपुर पुलिस स्टेशन में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी।

‘बेटी अपने साथ गहने और 50 हजार रुपये लेकर गई थी’
मंसूरपुर एसएचओ आशीष चौधरी ने बताया कि हम मोबाइल फोन सर्विलांस से लगातार मोंटी और लड़की का पता लगा रहे थे। परिवार ने जिस शव का दावा किया था, वह लापता युवक का नहीं था। मेरठ पुलिस अब शव को मुर्दाघर वापस ले आई है। लड़की के पिता ने बताया कि जब मैं सुबह उठा तो मेरी बेटी घर पर नहीं थी।

एक पड़ोसी ने मुझे बताया कि मोंटी उसे मोटरसाइकिल पर अपने साथ ले गया था। वह अपने साथ गहने और 50,000 रुपये ले गई थी। इसके बाद हमने गत 31 अगस्‍त को पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। दूसरी तरफ, नोना गांव के मुखिया रॉबिन चौधरी ने बताया कि जब मोंटी कुमार के परिवार को मेरठ में शव मिलने के बारे में पता चला, तो उन्होंने सोचा कि यह उनके बेटे का है। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया था कि पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रही है।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News