गौतम विज हुए सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट की बढ़ती दोस्ती से शॉक्ड, लगाए एक्ट्रेस पर ढेरों इल्जाम

137
गौतम विज हुए सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट की बढ़ती दोस्ती से शॉक्ड, लगाए एक्ट्रेस पर ढेरों इल्जाम

गौतम विज हुए सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट की बढ़ती दोस्ती से शॉक्ड, लगाए एक्ट्रेस पर ढेरों इल्जाम

शालीन भनोट और सौंदर्या का रिश्ता बिग बॉस 16 के शुरुआती दिनों से ही ऐसा रहा है, जिसको भांप पाना मुश्किल है। कभी उनमें प्यार की चिंगारी तो कभी दोस्ती की ललक दिखाई दी। फिर इनके बीच में आ गए गौतम विज। जहां से सौंदर्या की लवलाइफ शुरू हो गई। इस बीच उनका और शालीन में दूरियां आ गई लेकिन जैसे ही गौतम एविक्ट हुए वैसे ही ये दोनों दोबारा साथ आ गए। अब ये बात गौतम को कतई पसंद नहीं आ रही है। एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलकर बात की है।

‘ईटाइम्स’ से खास बातचीत में गौतम विज (Gautam Vig) ने कहा कि वह सौंदर्या और शालीन कीदोबारा दोस्ती से खुश नहीं हैं। यहां तक कि उनको दुख भी पहुंचा जब उन्होंने देखा कि सौंदर्या शालीन से उनकी फीलिंग्स के बारे में पूछती हैं। गौतम ने ये भी कहा कि सौंदर्या के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर की वजह से उन्होंने अपने ही दोस्तों से बात करना बंद कर दिया था और उनको साइडलाइन करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा गौतम ने सौंदर्या से अपने रिश्तों पर परिवार की भी प्रतिक्रिया के बारे में बताया।


शालीन-सौंदर्या की दोस्ती पर बोले गौतम
गौतम विज ने कहा कि उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगा कि सौंदर्या उनकी (गौतम) ही फीलिंग्स के बारे में शालीन से पूछ रही हैं कि सच्ची थी या झूठी। वह कहते हैं, ‘मुझे वाकई बहुत बुरा लगा। जब उसने अर्चना गौतम से डिस्कस किया तो मुझे फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वो टीना और शालीन को सौंदर्या के जरिए एक्सपोज करने की कोशिश कर रही थी लेकिन मुझे तब धक्का लगा जब मैंने देखा कि वो शालीन से डिस्कस कर रही थी। मुझे याद है कि सौंदर्या से मेरी बात हुई थी जहां मैंने उससे साफ शब्दों में कहा था कि वो रोने के लिए कई सारे कंधे तलाश सकती है लेकिन उसे कौन सा कंधो सपोर्ट के लिए चाहिए, उसे ये तय करना होगा। मुझे पता है कि वो अभी बहुत इमोशनल है। वह मेरा लॉकेट भी पहन रही है। मेरे कपड़ों से मेरे होने का एहसास कर रही है लेकिन मुझे बुरा लगा कि उसने मेरे साथ 50 दिन गुजारे और वो शालीन से पूछ रही है कि मेरी फीलिंग्स के बारे में। शालीन भनोट कौन है। जिससे आप मेरे फीलिंग्स की वैलिडेशन मांग रही हैं। मुझे बहुत बुरा लगा और धक्का भी। लेकिन मुझे उस पर भरोसा है कि हो सकता है कि ये उसके गेम का हिस्सा हो। जब वो बाहर आएगी तो बैठकर बात करेंगे।’


सौंदर्या के कहने पर गौतम ने साबित कि फीलिंग्स
गौतम विज ने आगे कहा कि उन्हें सौंदर्या को अपनी फीलिंग्स साबित करनी पड़ी। मुझे ऐसा करने के लिए कहा गया जो कि फेक नहीं है। शायद उन्हें लगता है कि मैं हर तरह का प्रेशर झेल सकता हूं और इसीलिए वो हमेशा मेरे से अपनी फीलिंग्स साबित करने के लिए कहती थी। सौंदर्या ओवर प्रोटेक्टिव नेचर की है इसीलिए मैंने अपने दोस्तों से बात बंद कर दी थी। लेकिन मुझे ऐसा भी लगता है कि इसका ये एक कारण हो सकता है कि जो हमारे रिश्तों पर कमेंट करते थे, उनको साइडलाइन कर देना चाहिए। मेरा अपना दिमाग था। लोगों के साथ अलग समीकरण थे। घर से बाहर आने से पहले मैं निमृत से बात करने लगा था। यहां तक कि टीन से भी बात हो रही थी। मुझे पता था कि मैं दोस्तों के साथ अपनी चीजें ठीक कर सकता हूं और मैंने वैसा करना शुरू भी किया लेकिन एविक्ट हो गया।


‘सौंदर्या को दूसरे घरवालों से बात करने की जरूरत’
गौतम विज ने आगे शालीन और सौंदर्या के रिश्ते पर बोला कि अगर एक्ट्रेस ये गेम के लिए कर रही हैं तो बढ़िया हैं लेकिन मेरी दिक्कत बस यही है कि ये अच्छा नहीं दिख रहा है। वो गलत तरीके से बाहर आ रहा है। यहां तक कि घरवाले इस बारे में बात कर रहे हैं और उसे ये समझना चाहिए। उसे ये पता होना चाहिए कि घर में और भी 12 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनसे वो बात कर सकती है। उनसे अच्छा बॉन्ड बना सकती है। वहां शिव है, एमसी स्टैन, निमृत, टीना मतलब सब हैं। सिर्फ शालीन ही क्यों? जो आदमी नकली है, आप उसके दोस्त कैसे हो सकते हो। सौंदर्या को शालीन से नफरत होने लगी थी जब उसने वीकेंड का वार में उसका वो वीडियो देखा था, जिसमें वो सौंदर्या को काफी कुछ बोल रहा था। लेकिन मुझे समझ ही नहीं आ रहा कि वो फिर से क्यों उससे बात कर रही है। गेम के लिए अपने आप को भूलना नहीं चाहिए।


गौतम विज के एविक्शन पर पेरेंट्स का रिएक्शन
गौतम विज ने बताया कि उनके एविक्शन से पेरेंट्स भी शॉक्ड में थे। वो इस बात से उबर नहीं पा रहे थे। लेकिन वो खुश भी हैं कि 7 हफ्तों बाद वो मेरे से बात कर पा रहे हैं। वो इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि मैं बेघर हो गया हूं। इसके अलावा उनके लिए सौंदर्या भी कंसर्न है। वो मेरा और उसका रिश्ता बिग बॉस में देख चुके हैं। अब वो एक बार जब बाहर आएगी तब हम ये तय करेंगे कि इसे कैसे हैंडल करना है।