गोविंद सिंह ने क्यों की रावण से आरएसएस की तुलना?

9
गोविंद सिंह ने क्यों की रावण से आरएसएस की तुलना?

गोविंद सिंह ने क्यों की रावण से आरएसएस की तुलना?

कांग्रेस नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने आरएसएस की तुलना रावण से की है। उन्होंने कहा है कि आरएसएस का काम साजिश करना है और इसका असली नाम रूमर सप्रेडिंग सोसाइटी है। गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी झूल बोलने में गोल्ड मेडलिस्ट करार दिया।

 

हाइलाइट्स

  • गोविंद सिंह ने फिर दिया विवादित बयान
  • आरएसएस की तुलना रावण से की
  • सीएम शिवराज को बताया झूठ बोलने में गोल्ड मेडलिस्ट
भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने फिर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना रावण से की है। आरएसएस को षडयंत्र करने वाला संगठन बताते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि ये भाई को भाई से लड़ाता है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्हें झूठ बोलने में गोल्ड मेडलिस्ट बताया।

गोविंद सिंह ने कहा कि आरएसएस का नाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ नहीं बल्कि राष्ट्रीय षडयंत्रकारी संगठन है। ये साजिश करने का काम करता है। यह धार्मिक उन्माद फैलाने वाला संगठन है। कांग्रेस पहले से ही कहती रही है कि आरएसएस, बीजेपी का पितृ पुरुष है। रावण के 100 बेटे थे, लेकिन आरएसएस के 150-200 बेटे हैं।

शिवराज को झूठ बोलने में मेडल

गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी झूठा बताया। लाडली बहना योजना की राशि एक हजार से बढ़ाकर तीन हजार रुपया करने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि शिवराज अपने कार्यकाल में 30-35 घोषणाएं कर चुके हैं। यदि झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता हो तो शिवराज को पूरे विश्व में गोल्ड मेडल मिलेगा। उन्होंने सवाल किया कि यदि सरकार को तीन हजार रुपये देने थे तो 10 जून को महिलाओं के खातों में एक हजार रुपये क्यों डाले गए।

चुनाव में गोली चलने बयान पर कायम

गोविंद सिंह ने इससे पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव में गोलियां चलती हैं। इसलिए कांग्रेस भिंड में कमजोर उम्मीदवारों को टिकट नहीं देगी। इस बारे में पूछे जाने पर गोविंद सिंह ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा। बीजेपी ने पिछले चुनाव में हिंसा का जमकर सहारा लिया। पृथ्वीपुर उपचुनाव में बूथ कैप्चरिंग के चलते ही कांग्रेस की हार हुई थी।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News