गोली मार कर युुवक को अधमरा करने वाले बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई पुलिस

292


गोली मार कर युुवक को अधमरा करने वाले बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा पाई पुलिस

-सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना
-रंगदारी से जोड़ कर देख रही पुलिस

सतना. बदमाशों ने सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक 18 साल के युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों की गोलीबारी से घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी है। उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना के दो दिन बीत गए पर अब तक पुलिस हमलावरों का पता नहीं लगा सकी है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश बाइक से आए और युवक को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक खून से लतफत वहीं गिर कर अचेत हो गया। युवक के अचेत होते ही हमलावर मौके से भाग निकले। घायल युवक विनय पाल पुत्र प्रेमलाल पाल, जैन बिल्डिंग गोरईया थाना कोटर में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है।

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय विनय रविवार की रात करीब 10 बजे घर से पास स्थित किराना की दुकान से घरेलू सामान लेने निकला था। वह जैसे ही घर से बाहर निकला पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने उसेरोका और उसके साथ हाथापाई करने लगे। विनय ने जब बदमाशों से जान बचाकर भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने युवक पर गोली चला दी और मौके से भाग निकले।

बताया जा रहा है कि युवक के सीने और कमर में गोली लगी है। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस, फोर्स सहित मौक़े पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित युवक और स्थानीय लोगों का बयान दर्ज किया। केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। हमलावरों की तलाश में पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एसएम उपाध्यक्ष का कहना है कि युवक पर हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंच गई। पीड़ित ने बताया की ईशु कुशवाहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया है। घटना के बाद एक तथ्य यह भी सामने आ रहा है कि घायल युवक ने 6 जुलाई को ही 10 हजार रुपये के गुंडा टैक्स मांगने के आरोप पर क्षेत्र के ही युवकों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।






Show More













Source link