‘गुम है’ के सेट पर आया ‘बाघ’, शेरदिल सई ने पहले दिया किस फिर लगी जीभ चिढ़ाने

86


‘गुम है’ के सेट पर आया ‘बाघ’, शेरदिल सई ने पहले दिया किस फिर लगी जीभ चिढ़ाने

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. एक तरफ सई धीरे-धीरे विराट के प्यार को समझने लगी है, दूसरी तरफ विराट चाह कर भी अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहा है, बल्कि एक नई मुसीबत में और फंस गया है. लेकिन हाल ही में शो के सेट से एक वीडियो आया है, जिसमें एक्ट्रेस एक टाइगर के सामने बैठी हुई है. 

शेर के सामने शेरनी!

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) लीड एक्ट्रेस सई यानी आयशा सिंह असल  जिंदगी में भी काफी चुलबुली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक टाइगर के सामने बैठकर अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख पहली बार तो उनके फैंस को घबराहट हुई लेकिन बाद में समझ आया कि यह सब तो सिर्फ एक धोखा है.

 

 

क्या है सई का किरदार

आपको बता दें, आयशा सिंह (Ayesha Singh) सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई का किरदार निभा रही हैं. सई गढ़चिरौली की रहने वाली है. उसके बाबा ने मरने के बाद उसकी जिम्मेदारी विराट को दे दी थी और विराट ने भी सई के साथ शादी करके उसे अपनी पत्नी बना लिया. पहले सई और विराट में प्यार का कोई रिश्ता नहीं था लेकिन बीतते वक्त के साथ दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. लेकिन उनकी प्रेम कहानी को अब किसी की नजर लग गई है. 

सीरियल की कहानी

सीरियल के कहानी की बात करें तो यह एक लव ट्राएंगल के ऊपर आधारित एक कहानी है. विराट पहले पाखी यानी पत्रलेखा (Virat Pakhi Love Story) से प्यार करता है, लेकिन हालातों की वजह से ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं. पाखी की किस्मत में विराट के आसपास होना ही लिखा था, इसलिए उसकी शादी विराट के भाई के साथ तय हो जाती है. लेकिन शादी की रात ही विराट के भाई को पता चल जाता है कि उसकी पत्नी विराट को पसंद करती है, लिहाजा वो घर छोड़कर चला जाता है. दूसरी तरफ विराट अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है और सई से शादी कर लेता है. सई और विराट (Sai Virat Love Story) धीरे-धीरे अब एक-दूसरे को चाहने लगे हैं, लेकिन पाखी के मन में अब भी विराट ही है और वो आए दिन विराट और सई की जिंदगी में जहर घोलती रहती है. 

यह भी पढ़ें- नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link