गरीब नवाज चाह लें तो हिंदुस्तान का पता नहीं चलेगा… कव्वाल के जहर पर बीजेपी विधायक ने दिया मुंहतोड़ जवाब

278

गरीब नवाज चाह लें तो हिंदुस्तान का पता नहीं चलेगा… कव्वाल के जहर पर बीजेपी विधायक ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रीवा : कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के बाद कव्वाल नवाज शरीफ (qawwal nawaz sharif threat video) ने एमपी के रीवा जिले में जहर उगला है। उस कार्यक्रम में मंच के सामने बीजेपी के विधायक (qawwal nawaz sharif threats to india) भी बैठे थे। मगर उन्होंने चुप्पी साथ रखी थी। भगवान और बीजेपी नेताओं पर इंदौर में अमर्यादित टिप्पणी की वजह से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की गिरफ्तारी हुई थी। अब कव्वाल नवाज शरीफ को लेकर भी ऐसी ही मांग उठ रही है। रीवा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच से नवाज शरीफ ने कहा कि गरीब नवाज चाह लें, हिंदुस्तान का पता नहीं चलेगा। इस पर बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।


दरअसल, रीवा जिले के मनगवां तहसील अंतर्गत आयोजित इस्लामिक पर्व उर्स कार्यक्रम के दौरान कव्वाल नवाज शरीफ परवाज ने कुछ ऐसी बात कह दी है, जिससे हंगामा मच गया है। मंच से कव्वाल बीजेपी के बड़े नेताओं का जिक्र करते हुए, हिंदुस्तान के खत्म होने की बात कर रहा है। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक पंचू लाल प्रजापति सहित भाजपा के कई पदाधिकारी दर्शक दीर्घा में अतिथि बनकर बैठे थे। किसी ने कव्वाल के इस बयानबाजी पर आपत्ति नहीं जताई बल्कि ठहाके मारते रहें।

मोदी-शरीफ नेपाल में छुपकर मिल रहे थे, जैसे कोई रोमांस चल रहा हो… कुर्सी छिनती देख बौखलाए इमरान
कव्वाल ने क्या कहा
वायरल वीडियो में कव्वाल कह रहा है कि मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी कहते हैं हम हैं, अमित शाह कहते हैं हम हैं… मगर है कौन, कौन है… अगर गरीब नवाज चाह लें न, तो हिंदुस्तान का पता नहीं चलेगा कि कहां पर बसा था, कहां पर था। इसके बाद कव्वाल कहता है कि ये वलियों का वो मुकाम है कि अगर नजर फेर लेते हैं तो पूरे शहर वीरान कर देते हैं, जरा हिस्ट्री पढ़ लो तो पता चल जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद कव्वाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

कव्वाल के वीडियो पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि हिंदुस्तान यही है। ये उनका पता नहीं चलेगा जो फालतू में मुगालते पाले हुए हैं। देश के खिलाफ किसी को मुगालते नहीं पालने चाहिए। भारत के भगवान राम ने भी धरती की पूजा की है। इस देश की धरती महान है। यह भारत माता की धरती है। गरीब नवाज हो या फिर कोई और नवाज हों, सभी को सावधानी से समझ लेनी चाहिए। यह भारत की भूमि है, यहां कोई अपनी इच्छा से पैदा नहीं हो सकता है। वहीं, उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत के लोग चाह लेंगे, उस दिन ये गरीब नवाज कहां जाएंगे, ये पता नहीं चलेगा।

qawwal nawaz sharif news

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News