खुशखबरी: 6 हजार से कम में पावरफुल बैटरी, धांसू स्क्रीन और डुअल सिक्योरिटी वाला फोन

134


खुशखबरी: 6 हजार से कम में पावरफुल बैटरी, धांसू स्क्रीन और डुअल सिक्योरिटी वाला फोन

नए फोन का प्लान है और कम बजट का स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार करना फायदेमंद साबित हो सकता है। दरअसल, किफायती फोन बनाने वाली कंपनी आईटेल अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन की कीमत 6 हजार रुपये के आसपास हो सकती है और इसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलेगा।

कंपनी ने ट्वीट किया वीडियो टीजर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईटेल ने भारत में itel A27 को जल्द लॉन्च करने की पुष्टि की है। सूत्रों के अनुसार, स्मार्टफोन 4000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा। आईटेल के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, फोन का टीजर वीडियो जारी किया है, जिसमें फोन में बड़ी बैटरी होने का संकेत मिलता है।

itel A27 में क्या होगा खास, फटाफट जानिए

– सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह उम्मीद की जाती है कि स्मार्टफोन एक फुल-स्क्रीन IPS डिस्प्ले पेश करेगा। पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, itel A27 को इसके A-सीरीज पोर्टफोलियो के तहत लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है।

– फोन में 5.45-इंच की IPS फुल स्क्रीन IPS डिस्प्ले के साथ डुअल सिक्योरिटी फीचर्स- फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक होगा। डिवाइस 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन लेटेस्ट Android 11 (गो एडिशन) पर शिप होगा।

– टीजर और हमारे सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आईटेल फोन की कीमत 6,000 रुपये से कम होनी चाहिए। अपकमिंग लॉन्च ऐसे फीचर फोन यूजर्स पर केंद्रित होगा जो डिजिटलाइजेशन का आनंद लेने के लिए स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहते हैं।

स्मार्टफोन के उपयोग में पिछले दो वर्षों में जबरदस्त वृद्धि देखी गई है, चाहे वह ऑनलाइन ट्रांजेक्शन हो, वर्चुअल स्टडी हो, OTT कंटेंट देखना हो, मनोरंजन या छोटे स्तर का व्यवसाय चलाना हो। इस सेगमेंट के उपयोगकर्ता लगातार ऐसे उत्पादों की तलाश में रहते हैं जो उनकी आकांक्षाओं और जेब दोनों में फिट हो सकें। itel भारत की जरूरत को पूरा करने के लिए 4K से 7K स्मार्टफोन सेगमेंट में स्मार्टफोन के अपने मजबूत पोर्टफोलियो के साथ बिल को पूरी तरह से फिट करता है।

आईटेल ने सब-7k स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति दर्ज करके एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपना नेतृत्व बनाया है। ब्रांड के पास भारत में 8 करोड़ से अधिक ग्राहकों का बड़ा कस्टमर बेस है।



Source link