खुला आसमां…हाथों में हाथ और झरने के नीचे इशांत का रोमांस, VIDEO वायरल

288


खुला आसमां…हाथों में हाथ और झरने के नीचे इशांत का रोमांस, VIDEO वायरल

लंदन
इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज से पहले भारतीय टीम छुट्टियां बीता रही है। टीम के लगभग सभी खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ यूके टूर का आनंद ले रहे हैं। अभी अधिकतर खिलाड़ी लंदन या उसके आसपास के इलाकों में हैं। कुछ ग्रामीण इलाकों में भी गए हैं, इन्हीं में से एक हैं इशांत शर्मा।

भारतीय टीम के इस अनुभवी पेसर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ वह पहाड़ों से बहते प्राकृतिक पानी में नहाते नजर आ रहे हैं। इस अनोखे झरने के नीचे दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। इस दौरान इशांत अपने दाएं हाथ की अंगुलियों पर लगी चोट को भी पानी से बचाते नजर आ रहे हैं, जो उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान लगी थी।


जंगल के बीच है अनोखा झरना

सेंट नेक्टन ग्लेन को यूके के सबसे आध्यातमिक जगहों में से एक माना जाता है। नॉर्थ कॉर्नवाल में पड़ने वाली यह जगह घने जंगल में है। चट्टानों में एक छेद से शानदार साठ फीट का झरना हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है। यहां के जंगलों में कई दुर्लभ पेड़-पौधे और जीव पाए जाते हैं। यहां प्राइवेट रिजॉर्ट भी बने हैं।
अचानक बदलनी पड़ी इंग्लिश टीम, स्टोक्स पहली बार बने वनडे कप्तान, 18 में से नौ नए खिलाड़ी
कोरोना विस्फोट के बावजूद जारी रहेगी छुट्टियां
इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उसकी एकदिवसीय टीम को आनन-फानन में आइसोलेट कर दिया गया। पांच टेस्ट मैच की सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेटर्स को मिले ब्रेक पर बीसीसीआई ने कोई बदलाव नहीं किया है। टीम इंडिया की ये 20 दिन की छुट्टियां इसी तरह जारी रहेगी। याद हो कि इंग्लिश टीम को 8 जुलाई से पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है।

navbharat times -कोरोना बम फटने के 24 घंटे के भीतर नई टीम तैयार करने वाली ECB ने दिया टीम इंडिया को ‘धोखा’?
WTC फाइनल में फीके थे इशांत
18 से 23 जून तक खेला गया ऐतिहासिक फाइनल वर्षाबाधित रहा था। पहले और चौथे दिन तो एक बॉल नहीं फेंकी जा सकी। खराब मौसम के चलते दूसरे और तीसरे दिन के खेल को भी जल्‍दी खत्म करना पड़ा था। मुकाबले का नतीजा छठे यानी रिजर्व डे पर आया। भारत द्वारा दिए गए 139 रन के मामूली लक्ष्य को न्यूजीलैंड ने आठ विकेट रहते पा लिया। पेसर काइल जैमीसन मैन ऑफ द मैच रहे। इशांत शर्मा ने पहली पारी में जहां तीन विकेट चटकाए थे तो दूसरी इनिंग में झोली खाली ही रही थी। वह पूरे मैच में उस लय में नजर नहीं आए, जितना 100 से ज्यादा मैच अनुभवी खिलाड़ी से उम्मीद थी।





Source link