क्यों ट्रेंड हो रहा है पाकिस्तानी शो मुझे प्यार हुआ था? भारत में खूब हो रही है चर्चा

95
क्यों ट्रेंड हो रहा है पाकिस्तानी शो मुझे प्यार हुआ था? भारत में खूब हो रही है चर्चा

क्यों ट्रेंड हो रहा है पाकिस्तानी शो मुझे प्यार हुआ था? भारत में खूब हो रही है चर्चा

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां कुछ ना कुछ ट्रेंड होता रहता है। इस समय ट्विटर पर पाकिस्तानी सीरीज ‘मुझे प्यार हुआ था’ की बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है। ये शो क्यों सुर्खियों में है? ये तो हम आपको बताएंगे, लेकिन इससे पहले इस शो के बारे में जान लें कि इसमें फेमस एक्ट्रेस हानिया आमिर, वहाज अली और जावियार नोमान लीड रोल में हैं। हानिया इंडिया में काफी पॉप्युलर हो चुकी हैं। उनकी खूबसूरती पर सब फिदा हो चुके हैं। खासतौर पर तब, जब उन्होंने दोस्त की शादी में RRR फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। चलिए आपको सबकुछ बताते हैं।

क्या है इस पाकिस्तानी सीरियल की कहानी?

पाकिस्तानी सीरीज Mujhe Pyaar Hua Tha पिछले साल 12 दिसंबर को ARY Digital पर टेलिकास्ट हुआ था। इसे बाबर महमूद ने डायरेक्ट किया है। इसमें हानिया आमिर ने माहीर, जावियार नोमान ने अरीब और वहाज अली ने साद का किरदार निभाया है। इस शो की कहानी लव ट्रायएंगल पर बेस्ड है। माहीर और साद रिश्ते में कजन भाई-बहन हैं। साद को बचपन से ही माहीर से बेशुमार मोहब्बत होती है। साद की मां ने बचपन में ही माहीर संग उसका निकाह तय कर दिया था, लेकिन माहीर को साद से कभी प्यार नहीं था और माहीर की मां भी इस रिश्ते से राजी नहीं थीं। माहीर को बस साद की आदत होती है और दोनों टॉम एंड जैरी की तरह हर समय लड़ते-झगड़ते रहते हैं। तभी माहीर की जिंदगी में अरीब आता है। उसे माहीर से पहली नजर में प्यार हो जाता है और वो शादी के लिए प्रपोज भी कर देता है, लेकिन उसकी मां को ये रिश्ता पसंद नहीं होता है। इधर, जब साद को ये सब पता चलता है तो वो अपना मन मसोस कर माहीर की खुशी में शरीक हो जाता है। निकाह वाले दिन अरीब के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वो पहुंच नहीं पाता है और मजबूरन साद और माहीर की शादी करा दी जाती है। माहीर इन सबका दोषी साद को मानती है, जबकि साद ने हमेशा उसका हर कदम पर साथ दिया।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #MujhePyaarHuaTha ?

ट्विटर पर इस शो का नया प्रोमो देखने के बाद चर्चा हो रही है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि माहीर को पता चल जाता है कि अरीब निकाह पर इसलिए नहीं पहुंच पाया था, क्योंकि उसके पिता की उस दिन मौत हो जाती है। वो किसी तरह से आता भी है, लेकिन तब तक उसका निकाह हो चुका होता है, लेकिन घरवाले उसे इस बारे में कुछ नहीं बताते हैं। ये सब सुनकर माहीर दंग रह जाती है। वो फिर से साद को कोसने लगती है और अरीब के लिए उसके मन में फिर से प्यार जाग जाता है। ये देखने के बाद दर्शक माहीर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

New OTT Releases: ‘राणा नायडु’ से ‘हैप्पी फैमिली’ तक, OTT पर रिलीज धमाकेदार मूवी और वेब सीरीज, पढ़ लीजिए लिस्ट

माहीर पर फूट रहा दर्शकों का गुस्सा

ऑडियंस का कहना है कि साद ने हमेशा माहीर का साथ दिया। उसे सहारा दिया। लेकिन माहीर ने कभी उसके प्यार की कद्र नहीं की और अब फिर उसे ठुकरा कर जा रही है। ये बात जनता को रास नहीं आ रही है और वो माहीर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Rana Naidu: वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ के लॉन्च पर पहुंचे सेलेब्स

सोशल मीडिया पर गाना हुआ हिट

सोशल मीडिया पर ‘मुझे प्यार हुआ था’ का टाइटल ट्रैक ‘कहानी सुनो.. जुबानी सुनो’ हिट हो चुका है। ये गाना ट्रेंड कर रहा है। साथ ही इंडिया में जबरदस्त पॉप्युलर हो चुका है।

Navbharat Times -Disney+Hotstar Web Series: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 1 अप्रैल से गायब हो जाएंगे ये 23 शोज, फटाफट निपटा लें

कब और कहां देख सकते हैं ये पाकिस्तानी शो

इस शो के अब तक 14 एपिसोड आ चुके हैं। आप हर सोमवार को रात 8 बजे इसका नया एपिसोड देख सकते हैं। अगर आप भी पाकिस्तानी शोज के शौकीन हैं तो आप इसे यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं।