क्या गदर 2 में मर जाएगी सकीना? अमीषा पटेल ने लीक किया स्पॉइलर तो ट्विटर पर मचा कोहराम

21
क्या गदर 2 में मर जाएगी सकीना? अमीषा पटेल ने लीक किया स्पॉइलर तो ट्विटर पर मचा कोहराम

क्या गदर 2 में मर जाएगी सकीना? अमीषा पटेल ने लीक किया स्पॉइलर तो ट्विटर पर मचा कोहराम

इस वक्त सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर अमीषा पटेल हैं। दरअसल उन्होंने न सिर्फ ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की प्रोडक्शन टीम पर गंभीर आरोप लगाए हैं, बल्कि फिल्म से जुड़ा एक स्पॉइलर भी दे दिया है। इससे फैन्स गुस्से में हैं, और एक्ट्रेस को खूब सुना रहे हैं। अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ की कहानी के एक अहम सीन के बारे में जानकारी लीक कर दी है, जिसने फैन्स को निराश कर दिया है, और वो गुस्से में भी हैं। पूरा मामला क्या है, आइए बताते हैं।

कुछ वक्त पहले ही Gadar 2 का टीजर रिलीज किया गया था। इसमें एक सीन दिखाया गया था, जिसमें ‘तारा सिंह’ यानी Sunny Deol किसी की कब्र के आगे बैठे नजर आते हैं। कहा जा रहा था कि यह कब्र सकीना की है। यानी ‘गदर 2’ में सकीना की मौत हो जाएगी। हालांकि यह सिर्फ चर्चा ही थी, जिसकी मेकर्स की तरफ से भी कोई पुष्टि नहीं की गई थी कि आखिर यह कब्र किसकी है। जाहिर है, यह सीन ‘गदर 2’ की कहानी में अहम होगा।

Gadar 2 की रिलीज से पहले Ameesha Patel ने डायरेक्टर अनिल शर्मा पर फोड़ा बम, प्रोडक्शन टीम पर लगाए गंभीर आरोप

अमीषा पटेल ने सच बताने के चक्कर में दिया स्पॉइलर

लेकिन Ameesha Patel ने अब इस सीन का सच बता दिया है। उन्होंने ट्विटर पर उस सीन की तस्वीर शेयर कर लिखा कि वह डेड बॉडी सकीना की नहीं है। फिल्म में सकीना की मौत नहीं होती है। वह डेड बॉडी किसी और की है। लेकिन किसकी है, यह वह बता नहीं सकतीं। पर फिल्म के प्लॉट को लीक करने के लिए सिर्फ इतना ही स्पॉइलर काफी है।

ameesha tweet 1

अमीषा पटेल ने ट्विटर पर ‘गदर 2’ से वह तस्वीर शेयर की है, जिसमें सनी देओल एक डेड बॉडी के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। जब टीजर में यह नजारा दिखा, तो लोगों लगा कि शायद यह सकीना की बॉडी है। सकीना मर चुकी है। इसी को लेकर ‘गदर 2’ की कहानी के बारे में तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे। कयास तक तो फिर भी ठीक था, पर अब खुद ‘सकीना’ यानी अमीषा ने कहानी लीक कर दी है।

navbharat times -Gadar 2: ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के ये सितारे दुनिया को कह चुके हैं अलविदा, एक ने फिल्में छोड़ अपनाया आध्यात्म

अमीषा पटेल ने बताया नहीं मरेगी ‘सकीना’

अमीषा पटेल ने ट्विटर पर बताया कि तस्वीर में जिस डेड बॉडी के सामने सनी देओल यानी तारा सिंह रोता नजर आ रहा है, वह सकीना की नहीं है। अमीषा ने लोगों को बता दिया कि ‘गदर 2’ में सकीना मरने वाली नहीं हैं। इसी पर लोग नाराज हैं और एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘हर ट्वीट में फिल्म के पांच मिनट के सीन को आप हमें बताती रहें। हमें तो अब फिल्म के बाकी कैरेक्टर्स की चिंता हो रही है।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘खुद ही स्पॉइलर दे रही हो?’

navbharat times -‘उड़ जा काले कावा’ के बाद ‘Gadar 2’ में एक और बड़ा सरप्राइज, 22 साल बाद नए अंदाज में दिखेंगी पुरानी यादें

Gadar 2 New Song: ‘गदर 2’ को लेकर आई ऐसी खबर कि सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप!

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘गदर 2’

‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनिल शर्मा ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और गौरव चोपड़ा व सिमरन कौर समेत कई सितारे नजर आएंगे।