कौन है ‘जवान’ के ‘काली’ विजय सेतुपति की बेटी, जिसे किडनैप कर शाहरुख ने हड़पे थे 40 हजार करोड़

59
कौन है ‘जवान’ के ‘काली’ विजय सेतुपति की बेटी, जिसे किडनैप कर शाहरुख ने हड़पे थे 40 हजार करोड़

कौन है ‘जवान’ के ‘काली’ विजय सेतुपति की बेटी, जिसे किडनैप कर शाहरुख ने हड़पे थे 40 हजार करोड़

अगर आपने शाहरुख खान की ‘जवान’ देख ली है तो आपके मन में भी कई सवाल घूम रहे होंगे। ‘जवान’ की कास्ट के बारे में भी दबाकर सर्च कर रहे होंगे। तो हम आपके लिए फिल्मी फ्राइडे सीरीज में लाए हैं एकदम काम की चीज। आखिर ‘जवान’ में ‘काली गायकवाड़’ की बेटी ‘आलिया’ कौन हैं, जिसे किडनैप कर शाहरुख खान ने हड़पे थे 40 हजार करोड़ रुपये। तो चलिए बताते हैं सबकुछ।

‘जवान’ में शाहरुख खान का सबसे बड़ा दुश्मन काली गायकवाड़ यानी विजय सेतुपति हैं। ‘विक्रम’ और ‘आजाद’ (शाहरुख खान का डबल रोल, बाप-बेटे) मिलकर आर्म डिलर ‘काली’ से बदला लेता है। वह ‘काली’ की जान ‘आलिया’ को सबसे पहले किडनैप करता है। इसके लिए वह पूरी मेट्रो को ही हाईजैक कर ‘काली’ की कमर तोड़ देता है। ‘जवान’ में ‘आजाद’ के साथ उसकी टीम में 6 लड़कियां हैं, जिनकी अपनी एक कहानी है। बदला लेने की आग में आजाद काली को ऐसा मजा चखाता है कि उसकी सात पुश्ते नहीं भूल पाती है।

‘द फैमिली मैन’ से मिला था अश्लेषा ठाकुर

‘काली’ की बेटी ‘आलिया’ का किरदार निभाया है मशूहर एक्ट्रेस अश्लेषा ठाकुर ने। जिन्हें आपने मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ समेत कई बड़ी सीरीज और फिल्मों में देखा होगा। अश्लेषा ठाकुर ही थीं जिन्होंने शाहरुख खान की दुश्मन की बेटी का रोल निभाया है।

अश्लेषा का टीवी सीरियल

jawan actress 4

अश्लेषा ने टीवी सीरियल से एक्टिंग में डेब्यू किया था। साल 2017 में कलर्स के टीवी सीरियल ‘शक्ति अस्तित्‍व के अहसास की’ से उन्होंने टीवी जगत में काम किया और फिर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज से जैकपॉट हाथ लगा था।

कौन हैं अश्लेषा ठाकुर

jawan actress 3

अश्लेषा ठाकुर को इंडस्ट्री में फेम साल 2019 में आई राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से मिला था। जहां उन्होंने मनोज बाजपेयी की बेटी का रोल धृति को प्ले किया था। 19 अक्बूटर 2003 में जन्मी अश्लेषा मुंबई की ही रहने वाली हैं जिन्होंने कॉलेज के साथ साथ एक्टिंग भी शुरू कर दी थी।

अश्लेषा ठाकुर की बहन और भाई

jawan actress 1

अश्लेषा ठाकुर की बड़ी बहन का नाम एकता ठाकुर हैं जो कि पेशे से कोरियोग्राफर हैं। वहीं उनका एक बड़ा भाई भी हैं जिनका नाम अमन ठाकुर हैं। अश्लेषा ने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। शुरुआत में उन्होंने कई बड़े ऐड के लिए काम किया और फिर धीरे धीरे वह एक्टिंग में आ गईं।
navbharat times -Jawan Hit or Flop: ‘पठान’ पर भारी पड़ गया ‘जवान’ का डबल अवतार, पहली फुरसत में कटा लीजिए इस फिल्म का टिकट navbharat times -Shah Rukh Khan: ‘जवान’ में डबल रोल छोड़िए, 27 साल पहले शाहरुख खान ने किया था ट्रिपल रोल, पर फिल्म थी सुपर फ्लॉप

‘जवान’ की रिलीज से पहले मन्‍नत के बाहर जश्‍न का माहौल, देख‍िए शाहरुख खान के फैंस की दीवानगी का वीडियो

डांस में भी माहिर हैं अश्लेषा


आपको जानकर हैरानी होगी कि 20 साल की अश्लेषा ठाकुर इंडियन क्लासिकल डांस में भी माहिर हैं। साथ ही वह खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं, जहां उनके कामकाज के कई वीडियोज देखने को मिलते हैं। कुछ समय पहले अश्लेषा ने अमेजन मिनी की ‘गुटरगू’ में काम किया था।