करोड़ों के घर में रहते हैं रोहित शर्मा, जीते हैं लग्जरी लाइफ, देखें तस्वीरों में

149


करोड़ों के घर में रहते हैं रोहित शर्मा, जीते हैं लग्जरी लाइफ, देखें तस्वीरों में

रोहित शर्मा का क्रिकेट कॅरियर जितना अच्छा है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही अच्छी है। रोहित करोड़ों के आलीशान अपार्टमेंट में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं।

टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। यहां टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। रोहित शर्मा से सभी को काफी उम्मीदे हैं। हाल ही सचिन तेंदुलकर ने भी रोहित की काफी तारीफ की। क्रिकेट के मैदान पर तो रोहित ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। रोहित शर्मा का क्रिकेट कॅरियर जितना अच्छा है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही अच्छी है। रोहित करोड़ों के आलीशान अपार्टमेंट में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़ें— टीम इंडिया के पूर्व चीफ सेलेक्टर बोले-जल्द ही विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को मिल सकती है कप्तानी

rohit_6.pngrohit_7.png

रोहित शर्मा मुंबई के वर्ली इलाके में एक शानदार अपार्टमेंट में रहते हैं। रोहित वर्ली इलाके में आहूजा अपार्टमेंट्स के 29वें फ्लोर पर है। रोहित शर्मा के अपार्टमेंट से शहर और समुद्र का खूबसूरत नजारा नजर आता है। रोहित शर्मा जिस अपार्टमेंट में रहते हैं,वह 6,000 स्क्वायर फीट में बना है। उनके घर में सुख-सुविधाओं का सारा सामान है और वह लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके घर में जो सामान है, उनमें से कई सामना विदेश से मंगवाया गया है।

यह भी पढ़ें— महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने एक शब्द में की कोहली, धोनी और रोहित शर्मा की तारीफ

rohit_3.pngrohit_8.pngrohit_9.png

रोहित शर्मा ने यह घर अपनी सगाई के बाद 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसमें 4 किंग साइज बेडरूम, हॉल और किचन है। उनके घर की बालकनी से अरब सागर नजर आता है। रोहित और रीतिका का यह घर बहुत आलीशान हैं। कमरों में सुंदर झूमर लगे हैं। इसके साथ ही कमरों की खिड़की से भी समुद्र दिखता है।

यह भी पढ़ें— दिनेश कार्तिक का खुलासा, रोहित ने उनके बैट से लगाया था अपना पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक

rohit_4.pngrohit_10.png

इतना ही नहीं रोहित शर्मा के फ्लैट के वॉशरूम भी काफी सुंदर तरीके से डिजाइन किए गए है। वॉशरूम में बाथटब से लेकर कई लग्जीरियस चीजें हैं। रोहित शर्मा ने अपार्टमेंट की सजावट में बहुत ध्यान दिया गया है। जिस अपार्टमेंट में रोहित शर्मा रहते हैं, उसमें लग्जरी सुविधाओं से लैस एक क्लब हाउस और एंटरटेंमेंट एरिया भी है। इसके अलावा स्पा, जकूजी, मिनी थियेटर, योग रूम, सिगार रूम, वाइन सेलर और एक बिजनेस एरिया भी है।





Source link