कभी तंबू में रात गुजारते थे यशस्वी जायसवाल, अब मुंबई में खरीदा करोड़ों का 5 BHK फ्लैट

8
कभी तंबू में रात गुजारते थे यशस्वी जायसवाल, अब मुंबई में खरीदा करोड़ों का 5 BHK फ्लैट


कभी तंबू में रात गुजारते थे यशस्वी जायसवाल, अब मुंबई में खरीदा करोड़ों का 5 BHK फ्लैट

मुंबई: भारतीय क्रिकेट के युवा सनसनी यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज दौरे पर डेब्यू टेस्ट में भी शतक जड़कर इतिहास रच दिया। यशस्वी भारत के पहले ऐसे ओपनर बल्लेबाज बने जिन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट में विदेशी धरती पर सैकड़ा जड़ने का कारनामा किया है। टीम इंडिया में ड्रीम डेब्यू के बाद अब यशस्वी ने अपने परिवार को एक खास गिफ्ट दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के मुताबिक यशस्वी जायसवाल ने मुंबई में एक पांच कमरे का फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।इससे पहले यशस्वी जायसवाल दो कमरों के फ्लैट में रहा करते थे लेकिन उनका सपना था कि वह अपने लिए एक आलीशान घर खरीदे। यशस्वी ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इस सपने को पूरा कर लिया। यशस्वी फिलहाल वेस्टइंडीज दौरे पर लेकिन उनके भाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘यशस्वी की हमेशा से इच्छा थी कि वह अपना खुद का एक घर खरीदे। उसका सपना अब हकीकत में बदल गया है।’

यशस्वी के भाई तेजस्वी ने कहा, ‘वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के बाद भी यशस्वी नए घर में शिफ्टिंग को लेकर लगातार अपडेट ले रहा था। वह नहीं चाहता था कि वापस आने के बाद पह पुराने दो BHK के घर में रहे। उसका सबसे बड़ा सपना था कि उनके परिवार के पास भी एक अपना घर हो। मुंबई में अपना घर होने की अहमियत को आप समझ सकते हैं।’

कांवड़ यात्रा पर गए हैं पिता भूपेंद्र

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के रहने वाले यशस्वी के पिता भूपेंद्र जायसवाल अपने बेटे के डेब्यू टेस्ट में दमदार प्रदर्शन से काफी खुश हैं। भूपेंद्र जायसवाल ने कहा कि यशस्वी के शतक से हम सभी लोग काफी गौरवान्वित और खुश हैं। इसलिए हम लोग भगवान भोलेनाथ को जल चढ़ाने के लिए कांवड़ लेकर झारखंड स्थित बाबा बैजनाथ धाम जा रहे हैं।

डेब्यू टेस्ट में 171 रन बनाए यशस्वी

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में यशस्वी ने 171 रनों की दमदार पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 387 गेंदों का सामना किया जिसमें 16 चौके और एक छक्का शामिल था। हालांकि उनके पास दोहरा शतक जड़ने का शानदार मौका था लेकिन वह चूक गए।

टेस्ट डेब्यू से पहले उन्होंने घरेलू क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग में धमाकेदार खेल दिखाया था। राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए यशस्वी ने आईपीएल में भी दमदार शतकीय पारी खेली थी।

IND vs WI: भारत के खिलाफ हार के बाद बौखलाए वेस्टइंडीज के कप्तान, खिलाड़ियों को सुनाई खरी खरी
navbharat times -भारत के मुसलमान हमें सपोर्ट करते हैं… जहर बोते इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की जुर्रत तो देखिए



Source link