कंफर्म! Saba Azad को डेट कर रहे हैं Hrithik Roshan, सुजैन खान ने भी फिर से ढूंढ लिया है प्यार- पूजा बेदी

280


कंफर्म! Saba Azad को डेट कर रहे हैं Hrithik Roshan, सुजैन खान ने भी फिर से ढूंढ लिया है प्यार- पूजा बेदी

इन दिनों बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभी तक उन्हें ऐक्ट्रेस सबा आजाद (Sussanne Khan) के साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया था, लेकिन जब वो हाथों में हाथ डालकर एयरपोर्ट पर नजर आए तो ये उनके रिश्ते को ऑफिशियल करने की तरफ एक इशारा था, लेकिन अब इस बात को ऐक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने कंफर्म कर दिया है। जी हां, फाइनली रितिक ने फिर से प्यार ढूंढ लिया है। सिर्फ रितिक ही नहीं, उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। पूजा ने सुजैन और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के रिश्ते पर भी मुहर लगा दी है।

रितिक रोशन को उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद और सुजैन खान को उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ गोवा में हुई एक पार्टी में एकसाथ स्पॉट किया गया। उन्हें एक साथ मस्ती करते देख फैंस चौंक गए। इस पार्टी में पूजा बेदी भी थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पार्टी की इनसाइड फोटोज भी शेयर की थीं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई थीं और लोगों के मन में यही सवाल था कि क्या रितिक और सुजैन ने अपने नए पार्टनर्स चुन लिए हैं!

पूजा ने कही ये बात

अब पूजा बेदी ने हमारे सहयोगी बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए इसे कंफर्म किया है। हालांकि, उन्होंने, ‘प्लीज मुझसे रितिक और सबा के बारे में कुछ मत पूछिए।’ वहीं, सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अर्सलान, रितिक और सबा साथ में बेहद खुश नजर आए और टाइम स्पेंड करते दिखे।

‘रितिक-सुजैन को फिर से प्यार मिल गया’

pooja bedi

पूजा बेदी ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि रितिक और सुजैन दोनों ने अपने बीच इतना सम्मान और सपोर्ट बनाए रखा है और दोनों को फिर से प्यार मिल गया है।’ बता दें कि रितिक और सुजैन की शादी साल 2000 में हुई थी, लेकिन 2014 में दोनों अलग हो गए। इनके दो बेटे हैं- रेहान और रिदान।

‘सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं होते हैं’


पूजा बेदी ने आगे कहा, ‘मैं खुश होती हूं, जब लोगों को प्यार मिलता है, क्योंकि सभी रिश्ते हमेशा के लिए नहीं रहते हैं। इसलिए जब आप उस चीज से बाहर निकलते हैं, जो काम नहीं कर रही है और किसी ऐसे शख्स को ढूंढते हैं, जो आपकी जर्नी को सक्षम और सशक्त बनाता है तो ये किसी भी इंसान के लिए बेहतर होता है। आपको लगता है कि जो बहुत शानदार था, उसे पीछे छोड़ने में खुशी हुई, लेकिन अब वो काम नहीं कर रहा था। हर किसी को अपनी लाइफ के अलग फेसेज में उद्देश्यपूर्ण रिश्ते खोजने चाहिए।’ बता दें कि पूजा बेदी गोवा में रहती हैं और उन्होंने अपने मंगेतर Manek Contractor के साथ पार्टी अटैंड की थी। इस पार्टी में सुजैन की बहन फराह खान अली और डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी थे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रितिक
वर्कफ्रंट की बात करें तो रितिक रोशन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ है। इसके अलावा वो साउथ की सुपरहिट मूवी ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसके अलावा ‘कृष 4’ का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।





Source link