कंगना रनौत ने फिर उड़ाया जावेद अख्तर का मजाक, बोलीं- देखो कितनी जली अंकल की

329


कंगना रनौत ने फिर उड़ाया जावेद अख्तर का मजाक, बोलीं- देखो कितनी जली अंकल की

बॉलीवुड के जाने माने राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। अब कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘देखो कितनी जली है अंकल की।’ कंगना रनौत ने एक आर्टिकल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मूवी माफिया अंकल यह आर्टिकल पढो और ठंड रखों। तेरेको को अपनी फिल्म के प्रीमियर पर बुलाऊंगी।’

बॉलिवुड के जाने-माने गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में एक हस्तक्षेप याचिका दायर कर दावा किया कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पासपोर्ट के तेजी से नवीकरण के अनुरोध वाली याचिका में कोर्ट से कुछ तथ्य छिपाए हैं। अपनी हस्तक्षेप याचिका में जावेद अख्तर ने कहा कि उन्होंने ऐक्ट्रेस द्वारा एक टीवी साक्षात्कार में उनके खिलाफ टिप्पणी करने पर नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी।

पिछले महीने कंगना रनौत ने भी एक अंतरिम याचिका दायर कर अनुरोध किया था कि क्षेत्रीय पासपोर्ट प्राधिकरण को उनका पासपोर्ट नवीकरण करने का निर्देश दिया जाए जो उन्हें एक फिल्म की शूट के लिए बुडापेस्ट, हंगरी तक जाने के लिए जरूरी है। इस याचिका पर 28 जून को सुनवाई के दौरान पासपोर्ट प्राधिकरण की तरफ से अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट को बताया था कि कंगना रनौत की याचिका अस्पष्ट है और इसमें यह साफ नहीं है कि उनके खिलाफ कौन सी आपराधिक कार्यवाही लंबित है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत के के वकील रिजवान सिद्दीकी ने जज एसएस शिंदे की पीठ को बताया कि ऐक्ट्रेस के खिलाफ केवल दो प्राथमिकी दर्ज थी लेकिन इन प्राथमिकियों में ऐक्ट्रेस के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू नहीं हुई है। वकील ने बताया कि बांद्रा पुलिस ने अपने ट्वीट के जरिए धार्मिक शत्रुता को बढ़ावा देने के लिए पिछले साल अक्टूबर में पहली प्राथमिकी दर्ज की थी। दूसरी प्राथमिकी इस साल मार्च में पुस्तक ‘दिद्दा : वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के लेखक की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी जिन्होंने आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने उनकी इजाजत के बिना किताब के विषय पर फिल्म की घोषणा की थी।

javed akhtar



Source link