कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ में हदें हुईं पार, सायशा शिंदे और मंदाना करीमी का KISS वीडियो वायरल

130


कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ में हदें हुईं पार, सायशा शिंदे और मंदाना करीमी का KISS वीडियो वायरल

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाया रहता है. शो में अक्सर कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन अब शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिससे बवाल मच गया है. एक टास्क के दौरान सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने मंदाना करीमी (Mandana Karimi) को किस कर लिया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

कंगना के शो में हदें हुईं पार

दरअसल, शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जजमेंट डे पर कंटेस्टेंट्स को एक नया टास्क दिया और सभी से एक ऐसे कंटेस्टेंट चुनने को कहा जिसे वो किस करना चाहते हैं. हालांकि, कंटेस्टेंट्स को गाल पर किस वाला स्टैंप लगाना था, लेकिन इस बीच सायशा (Saisha Shinde) ने मंदाना करीमी को लिप किस कर लिया. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साइशा अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए कहती हैं कि, ‘मंदाना उन्हें बहुत अट्रैक्ट करती हैं.’ 

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि गाल पर स्टैंप लगाने के लिए आजमा फल्लाह ने शिवम को चुना. इसी तरह जीशान खान ने मंदाना, मंदाना ने अंजलि और मुनव्वर फारुकी ने सायशा को चुना. मंदाना और सायशा का किस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

10 साल की उम्र में झेला मोलेस्टेशन

आपको बता दें कि सायशा शिंदे (Saisha Shinde) एक ट्रांसवुमन हैं. उन्होंने जनवरी 2021 में सेक्स चेंज करवाया था. उन्होंने खुद इस बात का सोशल मीडिया पर ऐलान किया था. एक बार सायशा शिंदे ने ‘लॉक अप’ शो में बताया कि जब वह 10 साल की थीं तो एक फैमिली मेंबर ने उन्हें मोलेस्ट किया था. वह बोलीं, ‘वो मेरे से कुछ साल ही बड़े थे. कुछ साल बाद समझने के बाद मैंने समझा कि वो मोलेस्टेशन ही था.’ हालांकि, सायशा ने उस व्यक्ति की पहचान का खुलासा नहीं किया. उन्होंने बताया कि वह उनका नाम नहीं लेना चाहती हैं क्योंकि क्योंकि बात उनके परिवार की है.

यह भी पढ़ें- होने वाली सासू मां संग शादी की तैयारियां कर रहीं आलिया भट्ट, कहां गायब हैं रणबीर कपूर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link