ओला के भाविश अग्रवाल को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है मामला

76


ओला के भाविश अग्रवाल को मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है मामला

हाइलाइट्स

  • ओला इलेक्ट्रिक ने 8 सितंबर से S1 की बिक्री शुरू करने की घोषणा की थी
  • वेबसाइट में तकनीकी गड़बड़ी के कारण इसे एक हफ्ते के लिए टाल दिया है
  • ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसके लिए माफी मांगी

नई दिल्ली
ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने वेबसाइट में तकनीकी गड़बड़ी के चलते अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 की बिक्री 15 सितंबर तक स्थगित कर दी है। कंपनी ने पिछले महीने Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वेरिएंट्स उतारे थे। इसमें से S1 की कीमत 99,999 रुपये और S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये रखी गई है। कंपनी का कहना था कि स्कूटरों की बिक्री 8 सितंबर से होगी और डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होगी।

ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने बुधवार देर रात ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा कि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री में एक हफ्ते की देरी हो गई है और अब यह 15 सितंबर से शुरू होगी। उन्होंने कहा, ‘हमने आज से Ola S1 स्कूटर की बिक्री शुरू करने का वादा किया था लेकिन दुर्भाग्य से हमें आज अपनी वेबसाइट को परचेज लाइव करने के लिए कई तकनीकी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्होंने कई घंटे इंतजार किया।’

Sail, CDSL और जेएसडब्ल्यू एनर्जी के शेयर खरीदने से होगी आपकी कमाई

भाविश अग्रवाल ने क्या कहा
उन्होंने कहा, ‘वेबसाइट क्वालिटी के मामले में हमारे उम्मीदों के मुताबिक नहीं थी। मुझे पता है कि हमने आपको निराश किया है। मैं आप सभी के माफी मांगता हूं।’ कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री को पूरी तरह डिजिटल बनाया है। इसमें लोन प्रोसेस भी पूरी तरह डिजिटल है जिसमें किसी पेपरवर्क की जरूरत नहीं है। अग्रवाल ने कहा कि कंपनी कस्टमर्स को डिजिटल परचेज का अनुभव देना चाहती थी लेकिन वह बुधवार को इसमें नाकाम रही। इसमें अब और एक हफ्ता लगेगा।

रिजर्व बैंक से मिली यूको बैंक को बड़ी राहत, जानें क्या

ओला इलेक्ट्रिक ने जुलाई में 499 रुपये में प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की थी और उसे 24 घंटे में 1 लाख से अधिक ऑर्डर मिले थे। हालांकि कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि उसे अब तक कितने ऑर्डर मिले हैं। कंपनी ने 15 अगस्त को अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 को औपचारिक रूप से लॉन्च किया था। कंपनी ने कहा था कि शुरुआत में वह हर साल 10 लाख स्कूटर बनाएगी और बाद में मार्केट डिमांड को देखते हुए इसे 20 लाख किया जा सकता है।



Source link