एक बॉयफ्रेंड को पाने की चाहत में खूबसूरत लड़की इंदौर में कर बैठी बड़ा कांड

73
एक बॉयफ्रेंड को पाने की चाहत में खूबसूरत लड़की इंदौर में कर बैठी बड़ा कांड

एक बॉयफ्रेंड को पाने की चाहत में खूबसूरत लड़की इंदौर में कर बैठी बड़ा कांड

इंदौर: महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे एक युवक की हत्या इंदौर (Indore Crime News) में हो गई है। घटना इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के सामने की है। कार सवार युवक की हत्या कर दी गई है। हमला करने वाले दो लड़के और एक लड़की थी। एक्टिवा से पीछा करते हुए ये सभी लोग आए थे। आरोपी लड़की मृतक युवक के दोस्त की गर्लफ्रेंड थी। ब्रेकअप के बाद वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को डराना चाहती थी। इसी वजह से अपनी टोली लेकर कार को घेरने गई थी। गलती से चाकू उसके एक्स के दोस्त को लग गया और बड़ा हादसा हो गया है।

मृतक युवक का नाम मोनू उर्फ प्रभास पंवार है। वहीं, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि कार में सवार होकर मोनू, उसके साथी टीटू, विशाल, रचित और एक अन्य दोस्त रात को ही महाकाल जा रहे थे। सभी ने महाकाल जाने की प्लानिंग एमआईजी में की थी। इसके बारे में लड़की को जानकारी हो गई थी।

‘माय लाइफ! जो मेरा है, वो किसी और का नहीं हो सकता’ प्रेमी ने घर में घुस प्रेमिका का काटा गला, फिर कर ली खुदकुशी
घटना में मृतक मोनू साकेत नगर स्थित अपार्टमेंट में रहकर बीटेक की तैयारी कर रहा था। वहीं, आरोपी लड़की का नाम तान्या है। वह जनता कॉलोनी में रहती है। वह दो लड़कों के साथ एक्टिवा से आई और कार रुकवाई। मोनू के साथ कार में बैठे टीटू और विशाल, रचित से मिली और हमला कर दिया। घटना में रचित बच गया लेकिन पीछे की सीट पर बैठे मोनू को सीने में चाकू लगा और मौत हो गई।

navbharat times -प्यार की खौफनाक कहानी! बेटी ने की लव मैरिज तो पैरेंट्स ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, भाई भी डिप्रेशन में गया

युवती ने किया सरेंडर

युवती की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें छापेमारी कर रही थीं। इस दौरान पुलिस की टीम जब उसके गांव पहुंच रही थी, तब उसने थाने में आकर सरेंडर कर दिया। पूछताछ के दौरान लड़की ने कई खुलासे किए हैं। साथ ही उसके दोस्तों ने भी सरेंडर कर लिया है।

एक्स बॉयफ्रेंड को डारने आई थी लड़की

पूछताछ के दौरान युवती ने कबूल किया है कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड टीटू को डराने आई थी। कार आगे बढ़ी तो गलती चाकू मोनू को लग गया। घटना के बाद वह अपने साथियों के साथ फरार हो गई थी। अब थाने में सरेंडर कर दिया है।

उससे आज भी करती हूं प्यार

वहीं, आरोपी तान्या ने बताया है कि मैं आज भी टीटू से प्यार करती हूं। उसने जब मुझसे रिश्ता तोड़ लिया तो मैंने बदला लेने को ठान ली। इस काम में मदद के लिए उसने अपने दोस्तों का साथ लिया है। उसने पुलिस को बताया है कि मैंने ही उनकी कार रुकवाई थी। तान्या के साथ आए उसके दोस्तों ने पहले रचित पर हमला किया था। कांच बंद होने की वजह से वह बच गया।

तान्या से की बदसलूकी

इसके साथ ही अन्य आरोपियों ने पुलिस के सामने कहा है कि टीटू ने पहले तान्या की स्कूटी के आगे अपनी कार खड़ी कर दी थी। इसके बाद वह तान्या को जबरन अपनी कार में खींच रहा था। इसी दौरान चाकू से वार किया और मोनू को लग गया।

पढ़ाई के लिए इंदौर आई थी तान्या

तान्या इंदौर में पढ़ाई करने के लिए आई थी। वह गलत लड़कों के संगत में पड़कर नशा करने लगी थी। इसकी वजह एक मकान मालिक ने उससे घर खाली करवा लिया था। साथ ही वह जहां अपने दोस्त के साथ रह रही थी, वहां भी पड़ोसियों ने इसकी शिकायत मकान मालिक से की थी।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News