एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इंटरनेट पर छा गई फोटो

140


एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इंटरनेट पर छा गई फोटो

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों की ये जोड़ी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएगी. हाल ही में फिल्म से रणबीर कपूर का मोशन पोस्टर शेयर किया गया था जिसमें रणबीर कपूर नजर आए थे. अब रणबीर और आलिया की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का बताया जा रहा है.

एक-दूसरे में खोए दिखे आलिया और रणबीर

फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया एक-दूसरे के हाथ को पकड़े हुए हैं. दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस तस्वीर को रणबीर कपूर के फैन पेज पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, शिवा और ईशा. रणबीर और आलिया की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत क्यूट लग रहे हैं दोनों. दूसरे ने कमेंट किया, शिवा और ईशा स्क्रीन पर जादू बिखेरेंगे. इस तरह फैंस कमेंट सेक्शन में कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. इससे पहले वह रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का डायरेक्शन कर चुके हैं. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शाहरुख खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. हालांकि, उन्हें लेकर फिल्ममेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. 

आलिया भट्ट ने किया ऐसा खुलासा

हाल के इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछा गया कि पिछले साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि अगर कोरोना नहीं होता तो आप दोनों की शादी हो गई होती. क्या आप शादी के लिए तैयार हैं और हम इस साल ये शादी देखेंगे? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इस बात से असहमत नहीं हूं. मैं सपनों के शहजादे से मिल चुकी हूं तो जब (शादी) होगी, सही टाइम पर होगी.’

रणबीर कपूर से कर ली शादी!

आलिया ने आगे हंसते हुए आगे कहा, ‘बस ये शादी के फेक कार्ड छपना बंद हो जाएं तो शायद हम सही जानकारी दे पाएं, लेकिन जैसे सभी अच्छी और खास चीजों में वक्त लगता है, ये भी सही वक्त पर होगा.’ आलिया ने शादी को लेकर ये भी कहा कि वह पहले ही अपने मन में रणबीर से शादी कर चुकी हैं. बताते चलें कि ये कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर करती हैं. उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखती हैं.

यह भी पढ़ें- ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान-आमिर ने दिए 3 करोड़ रुपये? सच आया सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंNews4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link