इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, एक बार फिर शुरू हुई बच्चे के पिता के नाम की पूछताछ

205
इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, एक बार फिर शुरू हुई बच्चे के पिता के नाम की पूछताछ

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, एक बार फिर शुरू हुई बच्चे के पिता के नाम की पूछताछ

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंट हैं और ये बात उन्होंने महीनेभर पहले फैंस के साथ शेयर की थी। हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक ये नहीं बताया है कि उनके होनेवाले बच्चे का पिता कौन है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं तो वही बच्चे के पिता होंगे। प्रेग्नेंसी के बाद से ही इलियाना कई तरह के पोस्ट शेयर कर चुकी हैं लेकिन अब फाइनली उन्होंने अपनी पूरी तस्वीर दिखाई है। फोटो में इलियाना को बेबी बंप साफ-साफ दिख रहा है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी तस्वीरों से फैंस को रूबरू कराया। पिछले महीने, उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। यह पहली बार है जब उन्होंने बेबी बंप वाली अपनी पूरी तस्वीर पोस्ट की है।

Ileana D’Cruz ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो उनके घर पर क्लिक की गई लगती हैं। वो अपने नो-मेकअप लुक में होने वाली मॉम ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके बेबी बंप को हाईलाइट किया गया है। तस्वीरों में वह खुशी से कैमरे की तरफ देख रही हैं और अंत में मुस्कुराते हुए अपने बेबी बंप को देख रही हैं।

इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया बेबी बंप

अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की पहली तस्वीरें शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, ‘बम्प अलर्ट ‼️’ उन्होंने अपनी उस दोस्त को भी क्रेडिट दिया जो कैमरे के पीछे थी और जिसने फोटोज खींचीं। इलियाना के बेबी बंप की फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए शिबानी अख्तर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘लव यू गर्ल सो हैप्पी फॉर यू।’ अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने भी उनके लिए लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए।

इलियाना ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा

जहां फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की, वहीं कुछ यूजर्स ने इलियाना के बच्चे के पिता के बारे में भी कमेंट किया। पिछले महीने इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक बेबी रोमपर और एक ‘मामा’ पेंडेंट की तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।’

इलियाना डिक्रूज के बच्चे का पिता कौन?

इलियाना की कुछ समय पहले कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि या खंडन नहीं किया। दोनों कैटरीना और दोस्तों के साथ ग्रुप वेकेशन पर गए थे। इलियाना हाल ही में रैपर बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। उन्हें आखिरी बार ‘द बिग बुल’ (2019) में देखा गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन थे। वह अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखाई देंगी।