इरफान ने रोहन बन की शादी, धर्मांतरण के लिए मारकर तोड़ दी पीठ की हड्डी, पुलिस थाने में पीड़िता ने बयां किया दर्द

91

इरफान ने रोहन बन की शादी, धर्मांतरण के लिए मारकर तोड़ दी पीठ की हड्डी, पुलिस थाने में पीड़िता ने बयां किया दर्द

हाइलाइट्स

  • एमपी के आगर मालवा जिले में धर्मांतरण का मामला आया सामने
  • इरफान ने रोहन बनकर हिंदू युवती से की है शादी
  • शादी के तीन साल बाद धर्मांतरण करवाया, इनकार करने पर पिटाई की
  • पीड़ित युवती को उसके ससुराल वालों ने आलिया बी नाम दिया

आगर मालवा
एमपी (Madhya Pradesh Conversion News) के आगर मालवा में कथित रूप से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। इरफान नाम के युवक ने हिंदू युवती को रोहन बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया है। तीन साल बाद युवक ने युवती का जबरन धर्मांतरण करवाया। इसके साथ ही मार-मारकर उसकी कमर तोड़ दी है। आरोपी ने युवती के दो लाख रुपये भी हड़प लिए हैं। पीड़ित युवती ने सुसनेर थाने में इसे लेकर शिकायत दर्ज करवाई है।

मंगलवार की शाम छह बजे सौयत रोड स्थित सुसनेर पुलिस थाने में कथिर रूप से लव जेहाद का पहला मामला सामने आया है। वर्तमान में वार्ड क्रमांक 12 में जामुनिया रोड रह रहे इरफान खान नामक युवक को आरोपी बनाया गया है। तीन साल पहले शुजालपुर में अपना नाम रोहन बताकर मेघवाल समाज की 21 वर्षीय युवती से शादी की थी। उस समय शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी।

धर्म छिपा कर आरोपी ने शादीशुदा महिला को प्यार के जाल में फंसाया, फिर पति को फोन कर दी धमकी- अपनी पत्नी को छोड़ दो
आलिया बी रख दिया नाम
पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2021 में धर्मांतरण करके उसने दोबारा निकाह किया और मेरा नाम आलिया बी कर दिया। हमने धर्मांतरण से इनकार किया तो उनलोगों ने मेरी पिटाई। साथ ही मारकर मेरी पीठ की हड्डी तोड़ दी है। 14 मार्च 2021 को इरफान पीड़िता को लेकर शुजालपुर से सुसनेर स्थित जामुनिया रोड पर आकर रहने लगा। पीड़िता के दो बच्चे भी हैं। पीड़िता किसी तरह से 19 अगस्त को उसके घर से भाग गई है। 24 अगस्त को थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

navbharat times -Indore Case Explainer : चूड़ीवाले की पिटाई पर इंदौर में बवाल, अब हुई गिरफ्तारी, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला
पीड़िता को चोट भी काफी आई है। थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए हिंदू संगठन के लोग भी पहुंचे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राजीव कुमार उईके ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी इरफान खान पर धर्मांतरण, एट्रोसीटी एक्ट और मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता का सुसनेर अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है।

navbharat times -हिंदू बनकर चूड़ी बेच रहा था…. इंदौर केस में ट्विस्ट, छात्रा से गंदी हरकत पर हुई पिटाई!
कॉलेज में दोनों की हुई थी मुलाकात
पीड़ित युवती ने बताया कि रोहन नाम के युवक से कॉलेज में पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई थी। उसने में मुझे प्रेम जाल में फंसाया। मेरे पास दो लाख रुपये भी थे, उसने शादी के बाद मेरे रुपये हड़प लिए। फरवरी में उसके परिवार ने मेरा जबरन धर्मांतरण करवाया है। पिटाई की वजह से मैं सही से चल भी नहीं सकती हूं।

pjimage (92)

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News