इंदौर में नशेड़ियों का आतंक, कई लोगों को चाकू मारा, 100 रुपये के लिए पान दुकानदार की जान ली

86

इंदौर में नशेड़ियों का आतंक, कई लोगों को चाकू मारा, 100 रुपये के लिए पान दुकानदार की जान ली

हाइलाइट्स

  • इंदौर में नशेड़ियों ने फिर से मचाया है आतंक, वीडियो आया सामने
  • रामचंद्र नगर चौराहे पर नशे में धुत नशेड़ियों ने पान दुकानदार की जान ले ली
  • दो नशेड़ियों ने कई लोगों को चाकू मारा है
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

इंदौर
एमपी (Madhya Pradesh Law And Order News) की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर से नशेड़ियों ने आतंक मचाया है। रामचंद्र नगर चौराहे से लगे वीआईपी रोड पर दो नशेड़ियों ने रात में जमकर आतंक मचाया है। पान की दुकान चलाने वाले युवक से नशेड़ियों ने 100 रुपये की मांग की थी। नहीं देने पर लोहे की रॉड और डंडे से हमला कर दिया है। बदमाशों ने बचाने आए युवक को भी मारा है। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी चचेरे भाई हैं। पुलिस ने एक आरोपी को लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर में एक बार फिर से नशेड़ियों ने आतंक मचाया है। किला मैदान से वीआईपी रोड और रामचंद्र नगर तक कई महिला और पुरूष को चाकू मारे हैं, जिनमें पिंटू दुबे रामचंद्र नगर में वीआईपी रोड पर पान की दुकान चलाता था। वह रामचंद्र नगर चौराहे पर ही रहता है, एरोड्रम इलाके के दो बदमाश नशे में धुत होकर पहुंचे। आरोपियों ने नशा करने के लिए 100 रुपए मांगे। पिंटू ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने पिंटू को दुकान से बाहर निकालकर पहले गाली-गलौज की, फिर उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

Indore Crime News: एक ही दिन में तीन अलग-अलग इलाकों में चेन स्नैचिंग और चोरी, पुलिस ने 24 घंटे में दबोचे तीन आरोपी
आरोपियों ने डंडे से दुकान में भी तोड़फोड़ की है। इस दौरान युवक बंटी बचाने आया। आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को गीताजंलि अस्पताल भिजवाया, जहां पिंटू को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

navbharat times -एमपी के हरदा में युवक को पीटा, म्यूजिक के साथ वीडियो वायरल किया, पांच पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार आरोपी नशे के लिए इलाके में रंगदारी करते हैं। पहले भी पिंटू से उनका विवाद हुआ था। आरोपियों ने यहां कुछ महिलाओं के साथ भी मारपीट की थी।

navbharat times -Indore News: वेब डिजाइनर ने मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिये गांठी दोस्ती, शादी के नाम पर विधवा से किया दुष्कर्म
वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपियों ने रॉड से सड़क चलते कई वाहन चालकों को भी निशाना बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने इलाके में खड़ी कारों के कांच भी फोड़ दिए। सीएसपी जयंत राठौर के मुताबिक आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका चचेरा भाई फरार है, जिसकी पुलीस तलाश कर रही है। दोनों रुक्मिणी नगर के रहने वाले हैं। इस पूरी घटना ने इंदौर पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

pjimage - 2021-09-07T102816.293

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News