इंदौर अग्निकांड के आरोपी को पुलिस कस्टडी में युवती की बहन ने जड़े थप्पड़, बोली- फांसी दो इसे

154

इंदौर अग्निकांड के आरोपी को पुलिस कस्टडी में युवती की बहन ने जड़े थप्पड़, बोली- फांसी दो इसे

इंदौर : सिरफिरे आशिक की सनक ने बीती रात एक बिल्डिंग में खड़ी युवती (girlfriend sister slapped indore accused) की बाइक में आग लगा दी थी। आग फैलने की वजह से बिल्डिंग (indore fire accused shubham) में रहने वाले सात लोग काल के गाल में समा गए। वहीं नौ लोगों की जान पर बन आई थी और उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस अग्निकांड के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसकी कोर्ट में पेश हुई है। पेशी के दौरान युवती की बहन ने आरोपी को थप्पड़ जड़ा है। साथ ही उसने कहा है कि मेरी बहन निर्दोष है, उसे पुलिस छोड़ दे।


इंदौर अग्निकांड में जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। डीसीपी संपत उपाध्याय की मानें तो सिरफिरे आशिक संजय उर्फ शुभम ने जिस युवती को सबक सिखाने के लिए घटना को अंजाम दिया, उसी ने पुलिस की मदद की है। युवती से प्राप्त सूचना के आधार पर ही मामले का खुलासा जल्द से जल्द हुआ है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पर एडवाइजरी कंपनी की धोखाधड़ी के मामले में एक मामला दर्ज है। इसमें आरोपी के खाते का उपयोग किया गया था। इस मामले में आरोपी ढाई माह जेल में रहा है और फिलहाल जमानत पर है।

इंदौर अग्निकांड के आरोपी ‘सिरफिरे आशिक’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जिंदा जल गए थे 7 लोग
वहीं, जब आरोपी शुभम को पुलिस विजयनगर थाने से अस्पताल ले जा रही थी, उसी वक्त युवती सना की बड़ी बहन जीनत ने आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया। आक्रोशित जीनत चिल्लाने लगी, तुझे क्या मिला ऐसा करके, सबकी जिंदगी खराब कर दी, इसे फांसी से भी कड़ी सजा होनी चाहिए।

navbharat times -नाम बदलकर शख्स ने की युवती से दोस्ती फिर कोटा में रेप का आरोप, पुलिस ले आई थाने तो आरोपी का हंगामा
मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि आरोपी मेरी बहन को परेशान करता था। पुलिस में शिकायत करने पर कहता था कि मैं तुझे उल्टा फंसा दूंगा। जीनत कहती है कि मेरी बहन ब्यूटीशियन का काम करती है। उसने पुलिस की हर संभव मदद की है लेकिन उसे पुलिस ने थाने पर बिठा रखा है। मदद करने का यह सिला मेरी बहन को दिया जा रहा है। मैं चाहती हूं कि मेरी बहन को छोड़ा जाए।

navbharat times -गर्लफ्रेंड की स्कूटी में आग लगाई और… इंदौर में दिलजले की बदले की आग में कैसे जिंदा जल गए 7 लोग, जानिए हुआ क्या
डीसीपी संपत उपाध्याय का कहना है कि युवती मामले में मुख्य बिंदु है, उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। उसे पकड़ा नहीं गया है। पुलिस इस पूरे मामले में लगातार मामले से जुड़े लोगों और साक्ष्यों की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आने वाले दिनों में पुलिस मामले से जुड़े कई और खुलासे कर सकती है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News