आलिया भट्ट से सलमान और ऋतिक तक, बड़े पर्दे पर गजब की स्पाई फिल्में लेकर आ रहे ये 8 सुपरस्टार्स

20
आलिया भट्ट से सलमान और ऋतिक तक, बड़े पर्दे पर गजब की स्पाई फिल्में लेकर आ रहे ये 8 सुपरस्टार्स

आलिया भट्ट से सलमान और ऋतिक तक, बड़े पर्दे पर गजब की स्पाई फिल्में लेकर आ रहे ये 8 सुपरस्टार्स

शाहरुख खान- जवान

SRK स्टारर ‘जवान’ 2023 की बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले पोस्टर में SRK को पट्टियों में लिपटे हुए दिखाया गया है और ऐसा लगता है जैसे उससे पूछताछ की जा रही है। इसमें विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी हैं और यह 7 सितंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

सलमान खान- टाइगर 3

-3

अगर आज हम एक जासूसी यूनिवर्स के बारे में बात कर रहे हैं, तो हम इसका श्रेय सलमान खान और उनकी 2019 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ को देते हैं। फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ इस दिवाली रिलीज़ होगी। अविनाश सिंह राठौर के साथ, सलमान के किरदार का नाम, हम शाहरुख खान और ऋतिक रोशन द्वारा एक कैमियो में देख सकते हैं।

ऋतिक रोशन- वॉर 2

-2

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन स्पाई ड्रामा फिल्मों का एक परिचित नाम हैं। ‘वॉर’ और ‘विक्रम वेधा’ की भारी सफलता के बाद ऋतिक की अगली फिल्म सिद्धार्थ आनंद की स्पाई ड्रामा फिल्म ‘फाइटर’ है। ‘फाइटर’ भारतीय वायु सेना को एक श्रद्धांजलि है और इसे भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फीचर फिल्म माना जाता है। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय हैं। ऋतिक एक फाइटर जेट पायलट की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर वायु सेना के पायलट और वायु सेना के कमांडिंग ऑफिसर-मेंटर के रूप में नज़र आएंगे।

अली फजल- कंधार

अली फजल- कंधार

अली की लेटेस्ट इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, ‘कंधार’ है, जिसमें जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं। ये दुनिया भर में एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। अली काहिल की भूमिका निभा रहे हैं, जो जेरार्ड बटलर के खिलाफ एक नेगेटिव किरदार में नज़र आ रहे है।

आलिया भट्ट- हार्ट ऑफ स्टोन

आलिया भट्ट- हार्ट ऑफ स्टोन

आलिया भट्ट स्पाई थ्रिलर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जिसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन हैं। वो CIA एजेंट रचेल स्टोन का किरदार निभा रही हैं और ट्रेलर से यह साफ है कि आलिया के किरदार का खास रोल है।

जॉन अब्राहम- तेहरान

जॉन अब्राहम- तेहरान

जॉन अब्राहम ‘तेहरान’ में नज़र आएंगे, जिसमें मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर भी हैं। ‘तेहरान’ एक राजनीतिक ड्रामा है। ग्लासगो, मुंबई और दिल्ली में इसकी शूटिंग की गई है। यह फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी हुई।

वरुण धवन- सिटाडेल

वरुण धवन- सिटाडेल

‘सिटाडेल’ एक अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर है, जो एमेजॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी। वरुण धवन इस शो लीड करते हुए नज़र आएंगे और उनके साथ सामंथा प्रभु और सिकंदर खेर होंगे। यह रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस की ‘सिटाडेल’ सीरीज का हिंदी वर्जन है।

इश्वाक सिंह- बर्लिन

इश्वाक सिंह- बर्लिन

‘बर्लिन’ दिल्ली में 90 के दशक की शुरुआत में बनी कहानी है, यह अतुल सभरवाल की लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स पर बॉबी देओल स्टारर ‘क्लास ऑफ़ 83’ का निर्देशन किया था। बर्लिन एक सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट के बारे में है, जो खुफिया एजेंसियों, छल और भ्रष्टाचार के बीच फंस जाता है।