अहमदाबाद जा रही यूपी पुलिस की प्राइवेट गाड़ी ट्रक में घुसी, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, इंस्पेक्टर समेत पांच घायल

339

अहमदाबाद जा रही यूपी पुलिस की प्राइवेट गाड़ी ट्रक में घुसी, हेड कॉन्स्टेबल की मौत, इंस्पेक्टर समेत पांच घायल

हाइलाइट्स:

  • यूपी पुलिस की प्राइवेट गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में घुसी, अचानक ब्रेक लगाने से हुआ ऐसा
  • शाजापुर जिले के सुनेरा थाना क्षेत्र में घटी है घटना
  • हादसे में एक हेड कॉन्स्टेबल की मौत, पांच लोग घायल
  • शाजापुर जिला में अस्पताल में इलाज के बाद सभी को भेजा गया यूपी

शाजापुर
उत्तर प्रदेश के उन्नाव सफीपुर कोतवाली थाने की पुलिस टीम का वाहन एमपी (UP Police Car Accident In MP) में हादसे का शिकार हो गया है। शाजापुर जिले के सुनेरा थाना क्षेत्र की उकावता पुलिस चौकी इलाके में हादसा हुआ है। घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब 2:45 बजे की है। पुलिस की कार के आगे चल रहे ट्रक ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे कार पीछे से (UP Police Car Rams In Truck)ट्रक में घुस गई।

हादसे में हेड कॉन्स्टेबल की मौत हो गई, जबकि इंस्पेक्टर सहित कुल 5 लोग घायल हुए हैं। मामले में सुनेरा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। हादसे का कारण बने ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है, जबकि उसका चालक मौके से फरार हो गया है। सुनेरा पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार यूपी पुलिस के प्राइवेट वाहन महिंद्रा मराजो कार क्रमांक यूपी-35-बीए-7667 के आगे चल रहे ट्रक क्रमांक यूपी-78-सीटी-3288 के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।

इसके बाद यूपी पुलिस की गाड़ी ट्रक में घुस गई। हादसे में इंस्पेक्टर राजा भैया, प्रधान आरक्षक राजीव सिंह, आरक्षक सोनिया, तेजनारायण,अरुण और चांद आलम घायल हो गए। हादसे की सूचना लगने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शाजापुर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां प्रधान आरक्षक राजीव चंदेल की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों का इलाज किया गया है।

टक्कर के बाद पेड़ और ट्रक के बीच फंसी कार, चार घंटे तक अंदर फंसे रहे पति-पत्नी और बच्चे
मृतक प्रधान आरक्षक राजीव के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद प्राइवेट वाहन से यूपी भेज दिया गया है। साथ ही घायल लोगों को भी भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर राजा भैया ने बताया कि वह लोग एक महिला की गुमशुदगी के मामले में अहमदाबाद जा रहे थे। उनके साथ पुलिस टीम और महिला के परिजन भी थे।

होटल में बेटे की ट्यूशन टीचर से डॉक्टर की शादी, देखें पत्नी और बच्चों ने क्या किया
यूपी से भी रवाना हुई पुलिस टीम
गुमशुदगी के मामले में महिला की तलाश में गुजरात के अहमदाबाद जा रही पुलिस टीम के शाजापुर क्षेत्र में हादसे का शिकार होने की जानकारी जैसे ही यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को लगी। उन्होंने वहां से एक टीम शाजापुर के लिए रवाना की, हालांकि यह टीम शाजापुर पहुंचती इसके पहले ही घायल पुलिसकर्मी मृतक प्रधान आरक्षक का शव लेकर किराए के वाहनों से यूपी रवाना हो गए थे।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News