अर्चना गौतम ने सुम्बुल तौकीर खान को सुनाई खरीखोटी, अब्दू रोजिक के खिलाफ भी खोला मोर्चा

197
अर्चना गौतम ने सुम्बुल तौकीर खान को सुनाई खरीखोटी, अब्दू रोजिक के खिलाफ भी खोला मोर्चा

अर्चना गौतम ने सुम्बुल तौकीर खान को सुनाई खरीखोटी, अब्दू रोजिक के खिलाफ भी खोला मोर्चा

कॉन्ट्रोवर्शियल और पॉप्युलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का पिछला एपिसोड आपने देखा ही होगा। क्या धमाकेदार चीजें हुईं। हालांकि एक बैड न्यूज भी मिली की इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं हुआ। पता नहीं बिग बॉस किसे बचाने के लिए इतना रायता फैला रहे हैं। पिछली बार भी उन्होंने किसी को एविक्ट नहीं किया और इस बार भी वह प्राइज मनी के नाम पर खेल गए। इतना ही नहीं सौंदर्या को बचाने के लिए उनके और गौतम विज के रिश्ते में फूट भी डालने में काफी हद तक कामयाब रहे। खैर। बकरा कब तक खैर मनाएगा। कभी न कभी तो उसका नंबर आएगा। अब आने वाले एपिसोड में भी काफी बम-पटाखे छूटते हुए दिखाई देंगे। अर्चना गौतम की अब्दू रोजिक और सुम्बुल तौकीर खान की भयंकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलेगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के पिछले एपिसोड में आपने लास्ट में देखा कि कैसे अर्चना गौतम (Archana Gautam) एकदम चिढ़ी बैठी थीं। एक्टिविटी एरिया में उनको सलमान ने जो-जो बोला वो सुम्बुल आकर टीना दत्ता को बता देती हैं। इस बात से अर्चना और उखड़ जाती हैं और सुम्बुल को खरी खोटी सुनाने लगती हैं। कहने लगती हैं कि इन्हीं सब हरकतों की वजह से वह आगे नहीं बढ़ पा रही हैं। हालांकि इस दौरान टीना उनका सपोर्ट करती हैं। कहती हैं कि बाहर जाकर देखना कि कौन कितना आगे है। सुम्बुल भी बोल पड़की हैं कि हां बाहर जाकर देखना कि सुम्बुल तौकीर खान क्या चीज है।

Salman on Sajid: सलमान खान ने गुस्से में साजिद खान को कहा पाखंडी और डबल ढोलकी, इस धुलाई पर बेहद खुश हुए फैन्स
अर्चना गौतम ने लिया सुम्बुल से पंगा
टीना (Tina Datta) यहां अर्चना को ये भी बताती हैं कि इसका शो नंबर वन रहा है। इसकी बाहर बहुत पॉप्युलैरिटी है लेकिन अर्चना अपनी ही नांव में सवार रहती हैं। सुम्बुल को टारगेट करते हुए कहती हैं- तेरा होना ना होना किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) भी भड़क जाती हैं। कहती हैं- बाहर जाकर देख लेना कि सुम्बुल तौकीर खान कौन है। फिर अर्चना चिल्लाकर कहती हैं कि मेरे से उलझना मत। सुम्बुल उनको बोलती हैं कि बाकी सब पर चिल्लाओ मेरे पर नहीं।

navbharat times -Abdu Rozik: निमृत कौर को छोड़ अब्दू रोजिक ने किया सौंदर्या, टीना और अर्चना से फ्लर्ट, दे डाला अपना फोन नंबर
अर्चना गौतम को मारने आगने आईं सुम्बुल तौकीर खान
अर्चना ने हद तब कर दी, जब वह एक्ट्रेस के पापा को इस लड़ाई में घसीट लाईं। उन्होंने कहा- पापा की नहीं हुई तो किसकी होगी? इतने में आधा घर वहां आ जाता है। सुम्बुल भी गुस्से से लाल हो जाती हैं। कहती हैं- पापा पर बात आई तो मार-मारकर मोर बना दूंगी। इसके बाद वह अर्चना को मारने के लिए बेड पर भी चढ़ जाती हैं लेकिन शालीन-टीना उनको रोक लेते हैं।

navbharat times -Opinion: शाना बनने के चक्कर में बिग बॉस ने 16वें सीजन की कर डाली ऐसी की तैसी, ये 5 बातें चीखकर दे रही सबूत
अब्दू रोजिक की कप्तानी पर अर्चना ने उठाए सवाल
वहीं, दूसरे प्रोमो में सुबह-सुबह अर्चना और घर के नए कैप्टन अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) के बीच पंगा हो जाता है। गार्डन एरिया में बने टेरेस पर अर्चना, सौंदर्या बैठी होती हैं। वहीं नीचे अब्दू और शिव बैठे रहते हैं। शायद तभी कुकडू-कू बजा होगा तो अर्चना कहती है- कोई सो गया, निमृत…. कैप्टन फायर। इतना सुनने के बाद अब्दू बोलते हैं- इसकी जबान बहुत लंबी हो गई है काटनी पड़ेगी। अर्चना ऊपर बैठकर ताली बजाती हैं। वहीं नीचे अब्दू गुस्से में उनकी नकल उतारते हैं। साथ ही कहते हैं कि तुम जैसी बेवकूफ को बिग बॉस कैसे इस घर में ले आए। अर्चना कहती हैं- तुम्हारी छाती पर मूंग दरने के लिए बिग बॉस मुझे लेकर आए।

navbharat times -Soundarya Sharma: गौहर खान की तरह बिग बॉस पर बरस पड़ीं सौंदर्या शर्मा, पहले भी कई दफा उठ चुके मेकर्स पर सवाल
अर्चना को सजा देने के लिए अब्दू रोजिक का कदम
अब्दू का गुस्सा यहां शांत नहीं होता क्योंकि अर्चना कुछ न कुछ बोलती ही चली जाती हैं। वह ऊपर आते हैं और अर्चना को जेल में डालने के लिए उनको ले जाते हैं लेकिन वह नहीं जाती हैं और जबान लड़ाती रहती हैं। अब्दू उन पर अपना गुस्सा जाहिर करते हैं और उनको अंदर जाने के लिए कहते हैं। वह नहीं जाती हैं तो गुस्से में अब्दू अपना माइक उतार देते हैं और अपने रूम में चले जाते हैं।