अररिया में दिनदहाड़े बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी से 4 लाख की लूट, विरोध करने पर फोड़ा सिर, वारदात CCTV में कैद

109

अररिया में दिनदहाड़े बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी से 4 लाख की लूट, विरोध करने पर फोड़ा सिर, वारदात CCTV में कैद

राहुल कुमार ठाकुर,अररिया: अररिया जिले के व्यवसायिक शहर में बदमाशों ने आज सोमवार को एकबार फिर कारोबारी को अपना निशाना बनाया और दिनदहाड़े चार लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। घटना फारबिसगंज-जोगबनी मुख्य मार्ग में सुभाष चौक से आगे मार्केटिंग यार्ड श्मसान घाट के पास की है। हथियारों से लैस दो बाइक पर सवार बदमाशों ने बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी नारायण माहेश्वरी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लूटपाट के दौरान कारोबारी ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार के बट से उनके सिर पर प्रहार कर सिर फोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने घायल कारोबारी को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल का इलाज किया। बदमाशों की लूटपाट की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। सूचना मिलने के बाद फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु सदल बल मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई।


घायल कारोबारी नारायण माहेश्वरी मार्केटिंग यार्ड निवासी श्याम सुंदर माहेश्वरी का पुत्र है। वह बालाजी वेयरहाउस परिसर में रमेश कुमार शारदा के नाम से बिल्डिंग मेटेरियल का कारोबार करता है। घटना को लेकर पीड़ित घायल कारोबारी नारायण माहेश्वरी ने बताया कि वह अपने दुकान से चार लाख रुपये लेकर स्टाफ संदीप शर्मा के साथ सेंट्रल बैंक शाखा में पैसे जमा करने के लिए जा रहा था।

सिर पर हथियार की बट मार छीन लिया रुपयों से भरा बैग
उन्होंने बताया कि जैसे ही फ्लिपकार्ट कार्यालय के पास पहुंचा तो दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने धक्का देकर बाइक को गिरा दिया और फिर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बैग का फीता हाथ में लपेटा हुआ था। बैग को छीनने को कोशिश की तो उन्होंने विरोध किया। इस पर पीछे से एक बदमाश ने हथियार की बट से उनके सिर पर प्रहार कर सिर फोड़ दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर जोगबनी की ओर भाग निकले।

मुंह पर मास्क लगाए थे सभी बदमाश
बाइक पर सवार सभी बदमाश मुंह पर मास्क लगाये हुए थे और छह की संख्या में थे। बदमाशों के पास एक सफेद रंग का अपाचे बाइक होने की बात घायल कारोबारी ने पुलिस को बताई है। सूचना के बाद मौके पर फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु सहित बड़ी संख्या में स्थानीय कारोबारी भी पहुंचे और मामले को लेकर जानकारी प्राप्त की। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल बदमाशों के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। सीसीटीवी में कैद हुए फुटेज और गाड़ी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त की जा रही है। उन्होंने जल्द ही अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेने की बात कही।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News