अरबाज मर्चेंट का नया खुलासा- आर्यन खान ने क्रूज पर ड्रग्स ले जाने से मना किया था, उसे सब अंदाजा था

126


अरबाज मर्चेंट का नया खुलासा- आर्यन खान ने क्रूज पर ड्रग्स ले जाने से मना किया था, उसे सब अंदाजा था

ऐक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को क्रूज पार्टी में कंट्राबेंड (एक तरह का ड्रग्स) नहीं ले जाने की सलाह दी थी। ये बात उन्होंने बाद में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए अपने बयान में कहा है। शुक्रवार को 14 लोगों के खिलाफ दाखिल चार्जशीट में मर्चेंट (26) को आरोपी बताया गया था। आरोप है कि अक्टूबर 2021 की छापेमारी के बाद मर्चेंट के पास से 6 ग्राम चरस बरामद किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर हैं।

आजकल NCB ऐक्टिव है- आर्यन खान
चार्जशीट में कहा गया है, ‘मर्चेंट ने एनसीबी को बताया कि वह और आर्यन (Aryan Khan Drug Case) करीबी दोस्त हैं और यह भी बताया कि आर्यन को इस बारे में जानकारी थी कि चरस बेचने वालों ने उसे क्रूज पर कोई हैश नहीं ले जाने के लिए कहा है। उसने कहा था एनसीबी इन दिनों बहुत ऐक्टिव है।’ आर्यन उन छह लोगों में शामिल हैं जिनके खिलाफ एनसीबी की जांच टीम ने सभी आरोप हटा दिए हैं। उनके कथित बयान भी चार्जशीट का हिस्सा हैं।

Aryan Khan की गिरफ्तारी और 26 दिनों के लिए जेल सरासर गलत था- वकील सतीश मानेशिंदे का बयान
आर्यन के माता-पिता ने क्या कहा था?
7 अक्टूबर, 2021 को दर्ज एक अन्य बयान में, जब वह एनसीबी (NCB) की हिरासत में थे, मर्चेंट को फिर से बुलाया गया था। चार्जशीट में कहा गया है, ‘उन्होंने (व्यापारी) कहा कि आर्यन ने उन्हें बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें किसी भी तरह का गलत काम, खासकर ड्रग्स नहीं लेने की सलाह दी है।’ मर्चेंट ने कथित तौर पर एनसीबी को यह भी बताया कि वह दो और लोगों के साथ आर्यन की कार में क्रूज टर्मिनल गए थे। चार्जशीट में कहा गया है कि मर्चेंट ने एक ऐसे किसी का भी नाम लिया है जिसने ‘बॉलीवुड के अमीर बच्चों’ के लिए पार्टी रखी थी और इन पार्टियों में ड्रग्स लिया जाता था।

navbharat times -Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान को क्लीन चिट, ड्रग्स केस में NCB को नहीं मिले शाहरुख-गौरी के लाडले के खिलाफ कोई सबूत
अरबाज मर्चेंट के खुलासे
मर्चेंट के दोस्तों के बयान भी सामने आए हैं जो पार्टी में मौजूद थे। एनसीबी ने उनसे पूछताछ की, लेकिन छोड़ दिया। दोस्तों ने अपने बयानों में कथित तौर पर कहा कि जब वे एनसीबी ऑफिस में थे तो मर्चेंट उनके पास आए और माफी मांगी। एक अन्य दोस्त ने कहा, ‘अरबाज ने हमें बताया कि उसने एनसीबी अधिकारियों से कहा है कि हम इस ड्रग्स से जुड़े नहीं हैं।’

अनन्या पांडे से पूछताछ
अन्य बयानों में ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का 22 अक्टूबर, 2021 को रिकॉर्ड किया गया। उन दोनों के 2019 से कुछ चैट सामने आए थे, जिसमें आर्यन के साथ किसी चीज की खरीद के बारे में एक कथित बातचीत भी शामिल है। अनन्या ने चैट को एक्सेप्ट किया और बताया कि ये बातें मजाक में कही गई थीं।



Source link