अब फिल्में बनाएंगी Kareena Kapoor, इन लोगों के साथ मिलकर की नई शुरुआत

109


अब फिल्में बनाएंगी Kareena Kapoor, इन लोगों के साथ मिलकर की नई शुरुआत

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) अब तक आपको एक्टर बन आपका मनोरंजन करती हुई नजर आती थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक नई शुरुआत कर ली है. उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपना सफर शुरू कर लिया है और इस बात की घोषणा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की. 

करीना की नई शुरुआत

करीना (Kareena Kapoor) ने अपने बतौर प्रोड्यूसर बनने और अपनी नई प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ ही साथ अपनी नई टीम, एकता कपूर और डायरेक्टर हंसल मेहता संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ,’नई शुरुआत’. 

 

 

बालाजी टेलीफिल्म्स से गहरा नाता

आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘वीरे दी वेडिंग’ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की उनके बेटे तैमूर के जन्म के बाद पहली फिल्म थी और यह उनके दूसरे बच्चे के बाद उनकी पहली फिल्म होगी, संयोग से, दोनों एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित हैं.

करीना ने क्या कहा

पहली बार निर्माता बनने के लिए उत्साहित, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) कहती हैं, ‘एकता के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार वर्षों से जानता है और पहली बार हंसल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. मैं हंसल की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा. इस फिल्म में बहुत कुछ पहली बार है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.’

एकता ने क्या कहा

बालाजी टेलीफिल्म्स की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) कहती हैं, ‘करीना कपूर खान स्टार पावर और टैलेंट का डायनामाइट कॉम्बिनेशन हैं. हमने पिछली बार ‘वीरे दी वेडिंग’ में उनके साथ काम किया था, जो शायद किसी फीमेल स्टार की सबसे बड़ी हिट थी. दूसरी बार हमेशा एक आकर्षण होता है और मुझे विश्वास है कि यह भी दर्शकों को उत्साहित करेगी. हमारे समय के सबसे विपुल फिल्म निर्माताओं में से एक हंसल मेहता द्वारा यह कहानी सुनाना इसे और अधिक रोमांचक बनाता है! अब तक की सबसे दिलचस्प और शॉकिंग मैनस्ट्रीम फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाइए’.

हंसल मेहता ने क्या कहा

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) कहते हैं, ‘इस फिल्म के जरिए हमारा उद्देश्य करीना के साथ एक ताजा, मनोरंजक और मूडी थ्रिलर बनाना है, जिसमें मुझे उम्मीद है कि वह एक अभिनेता के रूप में अपनी अपार प्रतिभा के साथ न्याय करेगी. मैं एकता और करीना के साथ इस सफर पर निकलने के लिए उत्सुक हूं, दोनों ने अपने-अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है और निस्संदेह दोनों पॉवरहॉउस हैं’.

करीना की फिल्म

प्रोड्यूसर बनने के अलावा करीना (Kareena Kapoor) के पास अभी कई सारे प्रोजेक्ट हैं, जिसमें वह काम करते हुए दिखी जाएंगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है. 

यह भी पढ़ें- पुरानी टीशर्ट काटकर सेक्सी आउटफिट बनाती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस मे चलाएंगी कैंची

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link