अनुष्का ने सरेआम किया विराट को स्लेज, तो कोहली ने अपनी पत्नी को भी नहीं छोड़ा

15
अनुष्का ने सरेआम किया विराट को स्लेज, तो कोहली ने अपनी पत्नी को भी नहीं छोड़ा


अनुष्का ने सरेआम किया विराट को स्लेज, तो कोहली ने अपनी पत्नी को भी नहीं छोड़ा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने एग्रेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह अपने एग्रेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कोहली की आक्रामकता ही उनकी ताकत है। हाल ही में आईपीएल 2023 के दौरान भी किंग कोहली काफी एग्रेसिव मोड में थे। यही चीज उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। वहीं अब एक इवेंट की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें विराट अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग दिखाई दे रहे हैं। उस वीडियो में अनुष्का, विराट को स्लेज करते हुए नजर आ रही हैं, जिसपर विराट का रिएक्शन वायरल हो रहा है।अनुष्का ने किया स्लेज तो किंग कोहली ने ऐसे किया रियेक्ट

दरअसल, इवेंट के दौरान होस्ट बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपनी पति विराट को स्लेज करने के लिए कहता है, जिस पर विराट को रियेक्ट करना होता है। ऐसे में दोनों स्टेज पर खड़े हो जाते हैं और विराट बैटिंग कर रहे होते हैं जबकि अनुष्का विकेटकीपिंग। पीछे से खड़े होकर अनुष्का, विराट को कहती हैं ‘ कम ऑन विराट आज 24 अप्रैल है आज तो रन बनाले’।

IPL 2023: कभी प्यार लुटाते हैं विराट तो कभी हो जाते हैं बेकाबू

यह कहने के बाद अनुष्का पीछे से कोहली को हग (गले लगाकर) कर हंसने लगती हैं। इसके बाद किंग कोहली शर्मा जी को उनकी स्लेजिंग का रिप्लाई देते हुए कहते हैं कि, ‘जितनी तुम्हारी टीम ने अप्रैल, मई, जून, जुलाई में रन नहीं बनाए उतने मैच हैं मेरे’। उनका यह रिएक्शन देख क्राउड जमकर तालियां बजा रहा होता है और इसके बाद विराट अनुष्का भी एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आते हैं।

शानदार रहा विराट के लिए आईपीएल 2023

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 2023 शानदार रहा। उनके बल्ले से जमकर रन निकले। विराट ने आईपीएल के 16वें सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 53.25 की शानदार औसत से बल्लेबाजी करते हुए 639 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 2 शतक और 6 अर्धशतक देखने को मिले हैं। हालांकि इस सीजन भी आरसीबी आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम करने में नाकाम रही। उनको लीग स्टेज के दौरान करो या मरो के मैच में गुजरात टाइटंस ने हरा दिया जिसके चलते वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए।
Virat Kohli: फ्लाइंग किस की बौछार, लगातार दूसरा शतक ठोकते ही अनुष्का शर्मा ने बरसाया विराट कोहली पर प्यारnavbharat times -IPL 2023: कोहली की सेंचुरी का जश्न मनाएं या हार का गम, ये RCB के फैंस का दुख कम क्यों नहीं होता?navbharat times -Virat Kohli: दिल से निकली सेंचुरी, अनुष्का की आंखों से निकले आंसू, फिर विराट ने ये क्या किया?



Source link