अजमेर में दांतों का इलाज कराने गई महिला से क्लीनिक में गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लड़की का अश्लील फोटो

171

अजमेर में दांतों का इलाज कराने गई महिला से क्लीनिक में गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लड़की का अश्लील फोटो

Ajmer Crime News: अजमेर के एक डॉक्टर पर क्लीनिक में बुलाकर बारी-बारी से डरा धमका कर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू की है। उधर, एक अश्लील फोटो पर नाबालिग लड़की के चेहरे को एडिट कर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मामला भी दर्ज हुआ है।

 

हाइलाइट्स

  • अजमेर के एक डॉक्टर पर क्लीनिक में रेप का आरोप
  • दातों का इलाज कराने आई थी महिला
  • इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो शेयर करने का भी मामला दर्ज
दिनेश गहलोत, अजमेर : राजस्थान के अजमेर में एक महिला के साथ डॉक्टर और क्लीनिक के कर्मचारी पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता 24 मई को आरोपी डॉक्टर के क्लीनिक पर दांतों का इलाज कराने गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि वहीं पर डॉक्टर और एक कर्मचारी ने उसके साथ बारी बारी से रेप (dentist allegedly raped) किया। महिला ने इस संबंध में ब्यावर पुलिस थाने (beawar police station ) में केस दर्ज कराया है। अजमेर पुलिस ने महिला की शिकायत पर इसकी जांच ट्रेनीआईपीएस सुमित मेहरड़ा को सौंपी है। शुरुआत जांच में पीड़िता ने बताया है कि राजसमंद के भीम कस्बे से वह अपने दांतों का इलाज करवाने के लिए ब्यावर में चंपा नगर स्थित डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंची थी। वहां लघुशंका (टॉयलेट) के लिए पूछने पर आरोपी डेंटिस्ट ने पीड़िता को क्लीनिक में ही अपने शयनकक्ष में भेज दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके बाथरूम में जाने के बाद डॉ. अर्जुन वहां पहुंचा और कमरे का गेट बंद कर दिया। उसके बाद उसी रूम में उसके साथ दुष्कर्म किया।

गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी

पीड़िता ने डॉक्टर के साथ क्लीनिक के एक कर्मचारी पर भी रेप का आरोप लगाया है। अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह रूम से निकलने वाली थी तभी वहां डेंटिस्ट का एक और साथी आ गया। डेंटिस्ट के कमरे से बाहर निकलने के बाद उसके साथी ने कमरा बंद करके उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद दोनों आरोपियों ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसके डर से वे कई दिनों तक चुप रही।
navbharat times -उदयपुर में बाजार से घर लौट रही महिला से गैंगरेप, ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने 3 दोस्तों के साथ की दरिंदगी
दरिंदगी के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा, तंग आकर घरवालों से छिपकर थाने पहुंची

महिला ने बताया कि गैंगरेप के बाद भी आरोपी उसे लगातार परेशान करते रहे। लेकिन जब बार-बार परेशान किया गया तो उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस से मदद मांगने का फैसला लिया। सोमवार को पीड़िता अपने परिजनों को बिना बताए ब्यावर सिटी पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल करवा कर उसके धारा 164 के अंतर्गत बयान करवाए जाएंगे। मामले में अनुसंधान जारी है।

Viral Video: बदमाश को पटककर हाथों से छीना चापड़, रील नहीं मिलिए रियल लाइफ के ‘सिंघम’ से

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : rajasthan woman raped by doctor and clinic employee read crime news from ajmer
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News