अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती, OTT पर कठपुतली की रिलीज से पहले बदले सुर-मुझे खुद को चेंज करना होगा

57
अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती, OTT पर कठपुतली की रिलीज से पहले बदले सुर-मुझे खुद को चेंज करना होगा


अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती, OTT पर कठपुतली की रिलीज से पहले बदले सुर-मुझे खुद को चेंज करना होगा

इन दिनों अक्षय कुमार लगातार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं। पहले बेलबॉटम, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और हाल में ही ‘रक्षाबंधन’ जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अक्षय कुमार ने फैसला किया है कि वह अपनी अगली फिल्म कठपुतली (पुराना नाम ‘मिशन सिंड्रेला’) को थिएटर की बजाय ओटीटी पर रिलीज करेंगे। ‘कठपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार के सुर थोड़ा पहले से बदले नजर आए। वह फुर्सत से बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होने, ओटीटी की ओर रुख करने और अन्य विषयों पर खुलकर बात करते दिखे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए साफ कहा कि अगर उनकी फिल्में नहीं चलती तो ये उनकी गलती है।

बीते कुछ इंटरव्यू में अक्षय कुमार ट्रोलर्स (Akshay Kumar Statement) को लेकर काफी सख्त नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि जो लोग उन्हें कनाडा कुमार बुलाते हैं या किसी और वजह से ट्रोल करते हैं। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन हाल में ही कठपुतली के ट्रेलर लॉन्च (Cuttputlli Trailer Launch) में उनके सुर बदले नजर आए। पत्रकार ने अक्षय कुमार से उनकी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों और ओटीटी जैसा सेफ रास्ता अपनाए जाने को लेकर सवाल किया तो अक्षय कुमार बहुत नरमाई से अपनी और दूसरे कलाकारों की गलती मानते दिखे।


अक्षय कुमार ने ओटीटी का रुख करने पर कही ये बात (Akshay Kumar On OTT)
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि अगर हमारी फिल्में नहीं चल रही है तो इसमें हमारी गलती है। मेरी गलती है। मुझे समझना होगा कि आखिर ऑडियंस मुझसे क्या चाहती है। मुझे बदलाव करने की जरूरत है। रही बात ओटीटी का रास्ता अपनाने की बात तो ये सेफ रास्ते की बात नहीं है। ओटीटी भी लोगों का माध्यम है। उनके लिए भी फिल्में बनाना हमारा काम है।

क्यों अक्षय कुमार बैक टू बैक कर रहे हैं फिल्में रिलीज
इस बीच अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में भी लेकर आए हैं। जैसे मार्च में बच्चन पांडे, जून में सम्राट पृथ्वीराज तो अगस्त में रक्षाबंधन। इसी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अक्षय कुमार से सवाल किया कि वास्तव में दो फिल्मों के बीच कितना अंतराल होना चाहिए? इस पर एक्टर ने कहा कि, कोरोना काल की वजह से कई लोगों की फिल्में रिलीज नहीं हुई। इस वजह से काफी फिल्में जमा हो गई। अगर कोरोना नहीं होता तो ऐसा कभी नहीं होता। जैसे मेरी खुद की करीब चार फिल्में तैयार है लेकिन रिलीज नहीं हो पाई। इस वजह से बैक टू बैक रिलीज हुई। वरना आमतौर पर 3-4 महीनों का गैप एक से दूसरी फिल्मों के बीच होना चाहिए।

Cuttputlli Teaser: अक्षय की ‘कठपुतली’ का टीजर देख लोगों ने लिए मजे, बोले- 4 फिल्में फ्लॉप तो निकल लिए OTT परnavbharat times -Opinion: अक्षय कुमार के करियर को लगी ये किसकी नजर? दो साल में कैसे बन गए फेवरेट सुपरस्‍टार से ‘फ्लॉप स्‍टार’navbharat times -Cuttputlli Trailer: सस्पेंस से भरी ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार ने लगाया जोर
कठपुतली ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज
‘कठपुतली’ में अक्षय कुमार के अपोसिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। ये फिल्म 2 सितंबर 2022 (Cuttputlli Release Date) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है।





Source link